होम /न्यूज /राष्ट्र /

जामनगर : मोती खावड़ी के पास होटल में भीषण आग, सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया, देखें VIDEO

जामनगर : मोती खावड़ी के पास होटल में भीषण आग, सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया, देखें VIDEO

गुजरात के जामनगर के एक होटल में भीषण आग लग गई हैं. (फोटो-ANI)

गुजरात के जामनगर के एक होटल में भीषण आग लग गई हैं. (फोटो-ANI)

गुजरात के जामनगर के मोती खावड़ी के पास मौजूद होटल में गुरुवार यानी कि आज रात को भीषण आग लग गई. आगजनी की इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझानी शुरू की.

जामनगर. गुजरात के जामनगर के मोती खावड़ी के पास मौजूद होटल में गुरुवार यानी कि आज रात को भीषण आग लग गई. आगजनी की इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझानी शुरू की. होटल के चारों तरफ से आग की लपटें उठ रही थीं. इस दौरान आशंका जताई जा रही थी कि करीब 40 लोग होटल के अंदर फंसे हुए हैं. लेकिन जिलाधिकारी ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि आग पर काबू पा लिया गया है. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि आग कितनी भयावह लगी हुई थी. रास्ते से गुजर रहे लोग भी घटनास्थल पर रुक गए.

जामनगर के जिलाधिकारी सौरभ पारघी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि मोती खावड़ी के पास होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. होटल और होटल स्टाफ में 27 लोग थे. सभी सुरक्षित हैं. 2-3 लोगों ने सांस फूलने की शिकायत की है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन की तरफ से 10 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं. आगजनी की इस घटना ने सभी को भयभीत कर दिया था. होटल पूरी तरह से आग के हवाले हो गया था.

Tags: Fire, Gujarat

अगली ख़बर