अपना शहर चुनें

States

पोंजी घोटाला: खनन कारोबारी और पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी को कोर्ट से मिली बेल

फाइल फोटो
फाइल फोटो

खनन कारोबारी एवं कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी को पोंजी घोटाला मामले में बेल मिल गई है. उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2018, 5:35 PM IST
  • Share this:
खनन कारोबारी एवं कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी को पोंजी घोटाला मामले में बेल मिल गई है. उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था. रेड्डी की बेल याचिका को बेंगलुरु कोर्ट ने स्वीकार करते हुए जमानत दे दी.

सीसीबी को रेड्डी की तलाश थी. पुलिस ने करोड़ों रूपये की पोंजी स्कीम घोटाले से कथित रूप से जुड़े करोड़ों रूपये के लेनदेन के सिलसिले में गत सप्ताह उन्हें फरार घोषित कर दिया था. रेड्डी के वकील आर पी चंद्रशेखर ने बताया कि रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 204, 120बी और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पोंजी घोटाला: गिरफ्तार पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी को अदालत ने 24 नवम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजा




उन्होंने कहा कि रेड्डी के खिलाफ धनशोधन निरोधक अधिनियम, 2002 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि लंबी पूछताछ के चलते रेड्डी को सीसीबी कार्यालय में सोना पड़ा. अदालत में पेश करने से पहले रेड्डी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया.
ये भी पढ़ें: पोंजी घोटालाः दो दिन की पूछताछ के बाद खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी गिरफ्तार

पहले यह कहा गया था कि सीसीबी ने रेड्डी के एक नजदीकी सहयोगी अली खान को इस मामले में हिरासत में लिया है. एसीपी ने बाद में कहा कि चूंकि खान ने सत्र अदालत से जमानत ले ली थी, पुलिस को अभी उसे गिरफ्तार करने में तकनीकी समस्या आ रही है.

ये भी पढ़ें: पोंजी घोटालाः दो दिन की पूछताछ के बाद खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज