जनता कर्फ्यू: राज्यवर्धन ने शंख बजाकर जताया आभार, कहा- हमें आगे बढ़ाने के लिए PM मोदी का धन्यवाद

जनता कर्फ्यू: राज्यवर्धन ने शंख बजाकर जताया आभार, कहा- हमें आगे बढ़ाने के लिए PM मोदी का धन्यवाद
जनता कर्फ्यू के दौरान राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शंख बजाकर जताया आभार

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने भी शंख बजाकर डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सभी अधिकारियों का धन्यवाद किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 11:54 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने का किए गए आह्वान को देश में भारी जनसमर्थन मिला. इस दौरान करोड़ों लोग सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घरों में रहे और शाम पांच बजे कुछ समय के लिए शंख, ताली-थाली और घंटी बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य आवश्यक लोगों की सेवा में लगे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने भी शंख बजाकर डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सभी अधिकारियों का धन्यवाद किया.

राज्यवर्धन ने  ट्वीट किया, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनता कर्फ्यू के लिए शुक्रिया करता हूं. उन्होंने हमें आगे बढ़ाने का मौका दिया. साथ ही उन्होंने कोरोनो वायरस पीड़ितों की रक्षा करने के लिए डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सभी अधिकारियों को धन्यवाद किया. इतना ही बीजेपी सांसद ने कोरोना के खिलाफ एकजुट होने के लिए देशवासियों को भी धन्यवाद किया.’



पिता ने बजाई घंटी

वहीं, रविवार शाम बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जयपुर में घंटी बजाते अपने पिता का विडियो शेयर किया. जिसमें उनके पिता घंटी बजाकर डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सभी अधिकारियों का धन्यवाद कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने जताया लोगों का आभार

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार शाम 5 बजे लोग अपनी छतों और बालकनियों में आए और कोरोना वायरस के हीरोज़ का समर्थन करने के लिए ताली, थाली और घंटियां बजाईं. इसे लेकर ट्विटर पर काफी देर तक #5Baje5Minute ट्रेंड करता रहा. इसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि- कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया. देशवासियों का बहुत-बहुत आभार..

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे लिखा कि- ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है. आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें.

बता दें देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 360 हो गई है. वहीं इस वायरस से मरने वालों की संख्या सात हो गई है.
First published: March 22, 2020, 11:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading