लाइव टीवी

IIT गुवाहाटी में इंटर्नशिप करने आया था जापानी छात्र, बाथरूम में लटका मिला शव

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 3:25 PM IST
IIT गुवाहाटी में इंटर्नशिप करने आया था जापानी छात्र, बाथरूम में लटका मिला शव
जापानी छात्र की बाथरूम में मिली लाश

कोता ओनोदा (Kota Onoda) का शव गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे लोहित छात्रावास में बाथरूम के रोशनदान से लटका पाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 3:25 PM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. आईआईटी गुवाहाटी (IIT Guwahati) में एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आए एक जापानी छात्र का शव छात्रावास में पाया गया है. पुलिस ने बताया कि मृत छात्र की पहचान 22 साल के कोता ओनोदा (Kota Onoda) के रूप में हुई है और उसका शव गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे लोहित छात्रावास में बाथरूम के रोशनदान से लटका पाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इंटर्नशिप करने आया था गुवाहाटी
ओनोदा जापान (Japan) की गिफू यूनीवर्सिटी (Gifu University) में परास्नातक का छात्र था और वह एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आईआईटी-गुवाहाटी के बायो-साइंस और बायो इंजीनियरिंग विभाग में इंटर्नशिप कर रहा था. उनकी इंटर्नशिप 30 नवंबर को खत्म होनी थी. इंटर्नशिप खत्म होने के एक हफ्ते पहले उसका शव बाथरूम में लटका मिला. ओनोदा गुवाहाटी लोहित हॉस्टल के कमरा न. 142 में रहता था.

अधिकारियों ने दी जानकारी

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. प्रवक्ता ने बताया कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय भेजा गया है. नई दिल्ली स्थित जापानी दूतावास को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. आईआईटी अधिकारियों ने इस घटना के बारे में विदेश मंत्रालय और गुवाहाटी में मौजूद गिफू यूनिवर्सिटी के एक प्रतिनिधिमंडल को भी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें : पंद्रह सौ रुपये दिया था कर्ज, लौटाने में देरी हुई तो बच्चे को कर लिया अगवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर