Home /News /nation /

जया बच्चन पर भड़कीं जयाप्रदा, कहा-जब आजम ने दिया था बयान तब चुप क्यों थीं, 5 बड़े आरोप

जया बच्चन पर भड़कीं जयाप्रदा, कहा-जब आजम ने दिया था बयान तब चुप क्यों थीं, 5 बड़े आरोप

जया प्रदा का फाइल फोटो...

जया प्रदा का फाइल फोटो...

Ravi Kishan v/s Jaya bachchan: जया प्रदा ने कहा कि किसी मुद्दे पर खुलकर बोलना और किसी पर बिल्कुल शांत रहना बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले पर जया बच्चन ने खुलकर बात की, लेकिन कंगना रनौत के समर्थन में उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) मामले के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स (Bollywood Drugs) को लेकर विवाद गहरता जा रहा है और अब ये मुद्दा राजनीतिक गलियारों में भी जोर पकड़ रहा है. लोकसभा (Lok sabha) में बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन द्वारा ये मुद्दा उठाने के बाद राज्यसभा (Rajya Sabha) में जया बच्चन के पलटवार पर राजनीति चरम पर पहुंच गई है.



    जया बच्चन को इस मामले पर जवाब देने के बाद जया प्रदा ने उनकी भाषा पर प्रश्न चिन्ह लगाया है.जयाप्रदा ने कहा जब आजम खान ने उन पर विवादित टिप्पणी की थी, उस समय वह चुप क्यों थीं.
    एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए जया प्रदा ने कहा कि जया बच्चन ने इस मामले में काफी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. जया प्रदा ने कहा, 'जया बच्चन ड्रग्स मामले पर खुलकर बोल रही हैं, लेकिन जब 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मेरे ऊपर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया था तब वो खामोश थी.' उन्होंने कहा, 'उस वक्त कई लोगों ने मेरा समर्थन किया, लेकिन जया बच्चन ने इसका विरोध नहीं किया.'
    इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने कहा कि किसी मुद्दे पर खुलकर बोलना और किसी पर बिल्कुल शांत रहना बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले पर जया बच्चन ने खुलकर बात की, लेकिन कंगना रनौत के समर्थन में उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला. जया प्रदा ने कहा, कंगना रनौत के खिलाफ राजनीति हुई, लेकिन जया बच्चन खामोश रहीं, उन्हें कुछ बोलना चाहिए था.
    जया प्रदा ने अमर सिंह से जुड़े मामले पर बच्चन परिवार को निशाना बनाया. जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह और बच्चन परिवार का काफी गहरा रिश्ता था, लेकिन जब उनकी मौत हुई तो बच्चन परिवार ने सिर्फ सोशल मीडिया पर दो लाइनें लिखकर छोड़ दीं. इससे पहले जया प्रदा ने कहा था, जब अमर सिंह सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे, तब जया बच्चन की तरफ किसी भी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई गई थीं.
    जया प्रदा ने कहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री को कोई भी बदनाम नहीं कर सकता है. रवि किशन ने जो कुछ कहा जया बच्चन अपने ऊपर ले गईं. उन्होंने कहा कि जया बच्चन ने जो कहा वो अपनी पार्टी से प्रभावित होकर कहा.
    बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि कि बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की जरूरत है. रवि किशन के इस बयान के बाद जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया था. सिर्फ इता ही नहीं जया बच्चन ने बिना नाम लिए कहा था कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

    Tags: Jaya bachchan, Jaya bachchan on kangana ranaut, Jaya prada, Ravi kishan vs jaya bachchan, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर