लाइव टीवी

जया प्रदा ने कहा- आज़म खान को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 9:03 AM IST
जया प्रदा ने कहा- आज़म खान को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है
जया प्रदा ने आजम खान के रोने पर कहा कि वे मुझे अच्छि अभिनेत्री कहा करते थे लेकिन अब वे खुद क्या कर रहे हैं?

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) का कहना है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party- SP) नेता और रामपुर (Rampur) सांसद आजम खान (Azam khan) को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है.

  • Share this:
रामपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) का कहना है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आज़म खान (Azam khan) को महिलाओं के आंसुओं का श्राप (शाप) लगा है. रैलियों में आज़म खान के रोने पर जया प्रदा ने तंज कसते हुए कहा कि वो मुझे अच्छी अभिनेत्री कहा करते थे लेकिन वो खुद अब क्या कर रहे हैं? अपनी पत्नी तजीन फातिमा (Tazeen Fatima) के लिए प्रचार करते समय हाल ही में आज़म खान कई चुनावी जनसभाओं (Election Rallies) में भावुक (रो) हो चुके हैं.

जमीन कब्जा करने (Land Grabbing) के मामले में आज़म खान पर 86 से ज्यादा मुकदमे दर्ज किए गए हैं. उनके खिलाफ एसआईटी की जांच भी चल रही है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार जब इससे जुड़ा सवाल बीजेपी नेता जया प्रदा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ये उन महिलाओं का श्राप है, जिन्होंने उनकी (आज़म खान) वजह से आंसू बहाए. वो अब हर जनसभा में रो रहे हैं. वो मुझे अच्छी अभिनेत्री कहा करते थे लेकिन वो अब खुद क्या कर रहे हैं?'



आजम खान के खिलाफ लड़ी थीं लोकसभा चुनाव
Loading...

लंबे समय तक समाजवादी पार्टी में रहीं जया प्रदा को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर से टिकट दिया था. जया प्रदा का यहां आजम खान से मुकाबला था. नतीजों में हालांकि वो एक लाख से अधिक मतों से हार गई थीं. जया प्रदा पूर्व में रामपुर से समाजवादी पार्टी की टिकट पर लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं. बीते मई में हुए चुनाव के दौरान आजम खान ने जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें-

नरेंद्र मोदी 2014 में जब PM बने तो लगा अब बनेगा राम मंदिर: राम विलास वेदांती

BHU में बोले सीएम योगी- वर्तमान भारत अंग्रेजों की देन नहीं है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...