अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद में ज्‍वैलर्स शोरूम से 45 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

पायल ज्‍वैलर्स में हुई चोरी. (Pic- news18)
पायल ज्‍वैलर्स में हुई चोरी. (Pic- news18)

जितेंद्रभाई ने बुधवार दोपहर 1 बजे शोरूम बंद कर दिया और घर के लिए रवाना हो गए. वहां उन्‍होंने अपने स्‍कूटर के डेक में शोरूम की चाबी रखी रहने दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 10:57 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. अहमदाबाद (Ahmedabad) में आमतौर पर माना जाता है कि अपराध कम हो रहे हैं. लेकिन इस बीच शहर में एक बड़ी चोरी की वारदात ने सबको हैरत में डाल दिया है. यहां एक ज्‍वैलरी के शोरूम से चोरों ने 45 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया है. चोर इस शोरूम से कई सोने-चांदी के जेवर चुराकर फरार हो गए हैं. इस घटना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

नारनपुरा के हरि पार्क सोसाइटी के निवासी जितेंद्रभाई कन्हैयालाल शाह का न्यू रानिप में आकाश रेजीडेंसी में पायल ज्वैलर्स के नाम से एक सोने-चांदी का शोरूम है. जानकारी दी गई कि जितेंद्रभाई ने बुधवार दोपहर 1 बजे शोरूम बंद कर दिया और घर के लिए रवाना हो गए. वहां उन्‍होंने अपने स्‍कूटर के डेक में शोरूम की चाबी रखी रहने दी. वह दोपहर का खाना खाने घर गए थे. जब जितेंद्रभाई घर से खाना खाकर वापस दोपहर 3.15 बजे शोरूम पहुंचे तो शोरूम का दरवाजा खुला देखकर वह चौंक गए.

जितेंद्रभाई शोरूम के अंदर गए तो देखा कि वहां से कई सोने के जेवर गायब थे. जितेंद्रभाई ने चोरी की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी को चेक किया. उसमें दिखा कि शोरूम में 30 और 35 साल की उम्र के बीच का एक युवक जींस और टी-शर्ट पहने चोरी कर रहा है. साबरमती पुलिस ने शोरूम से 45 लाख रुपये के 893 ग्राम सोने के जेवरात चुराने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

प्रारंभिक जांच में आशंका जताई गई है कि जितेंद्रभाई ने शोरूम को बंद कर दिया और घर जा रहे थे तब चोर ने उनका पीछा किया. जितेंद्रभाई ने घर के पास वाहन खड़ा किया और खाने के लिए अंदर चले गए. इस बीच शोरूम की चाबी स्कूटर में रखी रहने दी. चोर ने वहीं से चाबी चुराई और शोरूम पहुंचकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज