देश में सबसे बड़ा डिजिटल इंगेजमेंट प्लेटफॉर्म बनाएगा Jio, स्क्रीन्ज से की पार्टनरशिप

इस एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप के साथ जियो स्क्रीन्ज देश का सबसे बड़ा मनोरंजन आधारित गेमिफिकेशन का इंटिग्रेटेड प्रोवाइडर होगा. यह बॉडकास्टर्स और पब्लिशर्स को लोगों को लुभाने के लिए जबरदस्त कंटेंट बनाने का मौका देगा

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 8:39 PM IST
देश में सबसे बड़ा डिजिटल इंगेजमेंट प्लेटफॉर्म बनाएगा Jio, स्क्रीन्ज से की पार्टनरशिप
जियो
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 8:39 PM IST
रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने गुरुवार को भारतीय बाजार के लिए स्क्रीन्ज से विशेष समझौते की घोषणा की है. स्क्रीन्ज इरटेनमेंट बेस्ड इंटरेक्टिविटी' (मनोरंजन के साथ लोगों को जोड़ना) का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है. दुनिया भर के सभी बड़े ब्रॉडकास्टर्स और ओनर्स इस प्लेटफॉर्म का प्रयोग कर रहे हैं.

इसे जियो के मौजूदा प्लेटफॉर्म से गेम के लिए जोड़ा जाएगा. जो वर्तमान में चल रहे गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में देखने को मिल रहा है. इसमें अब तक 6.5 करोड़ से अधिक लोगों ने इनरोल किया है और लगातार गेम खेल रहे हैं. जियो कौन बनेगा करोड़पति प्ले अलॉन्ग के जरिए जियो केबीसी को हर घर तक ले गया और इस खेल को हर आम आदमी तक पहुंचाया.

इस एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप के साथ जियो स्क्रीन्ज देश का सबसे बड़ा मनोरंजन आधारित गेमिफिकेशन का इंटिग्रेटेड प्रोवाइडर होगा. यह बॉडकास्टर्स और पब्लिशर्स को लोगों को लुभाने के लिए जबरदस्त कंटेंट बनाने का मौका देगा. इस प्लेटफॉर्म के जरिए यूजर लाइव, रियल-टाइम मनोरंजन का लुत्फ ले सकेंगे. इसके साथ ही ब्रॉडकास्टर्स और दर्शकों के बीच भी बातचीत हो सकेगी.

जियो स्क्रीन्ज प्लेटफॉर्म की विशेषताएं:

- इस प्लेटफॉर्म के जरिए ब्रॉडकास्टर्स और यूजर्स टीवी शो के दौरान क्विज, पोल और वोटिंग के लिए रियल टाइम में दो-तरफा संवाद कर सकते हैं.
- यह इजी टू यूज कंटेंट मैनेजमेंट सिस्टम प्रोवाइड करता है जो बॉर्डकास्टर्स को कंटेंट डिजाइन क्रिएट करने का जबरदस्त मौका देता है.
- यह एंड्रॉयड, आईओएस और जियो काई-ओएस को सपोर्ट करता है और इसे एसडीके की मदद से किसी भी डिजिटल ऐप पर इनेबल किया जा सकता है.
- यह गूगल, फेसबुक और ट्विटर जैसे अन्य सभी सोशल प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ेंः
सिर्फ 291 रुपये में घर ले आएं Xiaomi का ये स्मार्टफोन
रेडमी नोट 5 को टक्कर देगा ओप्पो का नया फोन Realme1, कीमत 8,990 रुपये
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर