लाइव टीवी
Elec-widget

देश भर के 900 रेलवे स्टेशनों पर Jio ने चलाया स्वच्छता अभियान

News18Hindi
Updated: September 28, 2019, 11:57 PM IST
देश भर के 900 रेलवे स्टेशनों पर Jio ने चलाया स्वच्छता अभियान
'स्वच्छता ही सेवा' अभियान के तहत जियो स्वच्छ रेल अभियान ओखला रेलवे स्टेशन पर हुआ.

देश भर में स्वच्छता का संदेश आगे बढ़ाने के लिए JIO ने देश भर में अभियान चलाया. इस अभियान में 25,000 से ज्यादा लोग शामिल थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2019, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्वच्छ भारत (Swachh Bharat)के संदेश को आगे बढ़ाने के लिए Jio ने शनिवार को देश भर में लगभग 900 रेलवे स्टेशनों की सफाई का मिशन शुरू किया. Jio स्वच्छ रेल अभियान के तहत स्वच्छ वातावरण बनाने की दिशा में एक राष्ट्रव्यापी अभियान है जिसमें 25000 से अधिक लोगों ने भाग लिया.

इसमें Jio कर्मचारी, सहयोगी, साझेदार और उनके परिवार के सदस्य शामिल थे. भारत के सबसे बड़े स्वच्छता अभियान में Jio ने अपने कर्मचारियों के प्रयासों से रेलवे स्टेशनों के साथ लाखों आम लोगों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने में सक्षम रहे.

स्वच्छता अभियान में शामिल लोगों ने एंट्री पॉइंट, वेटिंग रूम, ओपन सिटिंग एरिया, फुट ओवर ब्रिज और वेंडर एरिया से सिंगल यूज प्लास्टिक इकट्ठा किया. JIO कर्मचारियों ने स्वच्छ भारत आंदोलन में योगदान दिया. बता दें कि जिन बोतलों, फूड पैकेट्स, स्ट्रॉ, चम्मच या कैरी बैग सरीखी वस्तुएं जो इकट्ठा की गई हैं. इन सभी वस्तुओं को स्पेसलाइज्ड एजेसियों के जरिए डिपोज किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

यह भी पढ़ें: JioFiber हुआ लॉन्च: TV वीडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेसिंग सहित मिलेंगी कई सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...