होम /न्यूज /तकनीक /

20 जुलाई से Jio का मॉनसून हंगामा ऑफर, पुराना फोन देकर 501 रुपये में पाइए नया फोन

20 जुलाई से Jio का मॉनसून हंगामा ऑफर, पुराना फोन देकर 501 रुपये में पाइए नया फोन

जियो मॉनसून हंगामा ऑफर : ड्यूअल सिम वाले इस नए Jio फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन है, जिसके जरिए ग्राहक आसानी विडियो देख सकेंगे.

    टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड लोगों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. रिलायंस जियो का ये मॉनसून हंगामा ऑफर 20 जुलाई से शुरू होगा. जिसके तहत ग्राहक अपना कोई भी पुराना फीचर फोन यानी कीपैड वाला फोन देकर महज 501 रुपये में नया जियो फोन हासिल कर सकेंगे. इस नए जियो फोन में ग्राहक फेसबुक, वॉट्सऐप और यू-ट्यूब का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही जियो एंटरटेनमेंट का भी आनंद ले सकेंगे.

    रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सालाना आम बैठक में सीएमडी मुकेश अंबानी ने जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर का ऐलान किया था. जिसके बाद से कंपनी ने इस ऑफर के लिए ग्राहकों का रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया. नए जियो फोन को डिजाइन और फीचर के मामले में अपग्रेड किया गया है और कंपनी का दावा है कि जियो का नया फोन पहले के मुकाबले ग्राहकों को ज्यादा पसंद आएगा.

    नए जियो फोन की खासियतें

    ड्यूअल सिम वाले इस नए जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन है, जिसके जरिए ग्राहक आसानी विडियो देख सकेंगे. फोन में 2000 एमएएच की बैट्री लगी है, जिसकी मदद से 14 घंटे तक बेरोकटोक बात की जा सकती है. जियो फोन में 512 एमबी रैम और चार जीबी का स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी बढ़ाया जा सकता है. इतना ही नहीं नए जिए फोन में दो मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. और वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन भी दिया गया है.
    (डिस्क्लेमरः न्यूज 18 हिंदी नेटवर्क 18 समूह का हिस्सा है. न्यूज 18 हिंदी और अन्य डिजिटलप्रिंट और टीवी चैनल नेटवर्क 18 के अंतर्गत आते हैं. नेटवर्क 18 का स्वामित्व और प्रबंधन रिलायंस इंडस्ट्रीज के हाथ में है.)

    Tags: Mukesh ambani, Reliance Jio, Reliance Jio Smartphone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर