Home /News /nation /

CDS बिपिन रावत की मौत पर महिला बैंक कर्मचारी ने पोस्ट किया अपमानजनक 'इमोजी', की गई निलंबित

CDS बिपिन रावत की मौत पर महिला बैंक कर्मचारी ने पोस्ट किया अपमानजनक 'इमोजी', की गई निलंबित

महिला कर्मचारी ने बिपिन रावत की मौत के बाद सोशल मीडिया रिपोर्ट पर गलत तरीके से इमोजी पोस्ट किया था.(फाइल फोटो)

महिला कर्मचारी ने बिपिन रावत की मौत के बाद सोशल मीडिया रिपोर्ट पर गलत तरीके से इमोजी पोस्ट किया था.(फाइल फोटो)

JK Bank, Social Media, CDS Gen Bipin Rawat: जम्मू कश्मीर बैंक (J&K Bank) ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बिपिन रावत की मौत पर सोशल मीडिया पोस्ट पर अनुचित तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करने पर एक महिला कर्मचारी को निलंबित तक दिया गया है. इस बात की जानकारी बैंक अधिकारियों ने कहा. अधिकारियों ने बताया कि महिला अटेंडेंट को गुरुवार को निलंबित किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: तमिलनाडु में हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash in Tamil Nadu) में देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत (CDS Gen Bipin Rawat) समेत 13 लोगों के शहीद होने से पूरा देश गम में हैं. जहां एक तरफ लोग उनकी मौत पर शोक जता रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी जो उनकी मौत पर सोशल मीडिया (Social Media) पर अनुचित तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया हैं. सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर गलत तरह से इमोजी पोस्ट करने के लिए एक बैंक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है.

    जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर बैंक ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बिपिन रावत की मौत पर सोशल मीडिया पोस्ट पर अनुचित तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करने पर एक महिला कर्मचारी को निलंबित तक दिया गया है. इस बात की जानकारी बैंक अधिकारियों ने कहा. अधिकारियों ने बताया कि महिला अटेंडेंट को गुरुवार को निलंबित किया गया था.

    यह भी पढ़ें- Bipin Rawat Funeral: ‘जब तक सूरज चांद रहेगा, बिपिन जी का नाम रहेगा’, CDS की अंतिम यात्रा में नारों से गूंजी दिल्ली

    बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारी ने गुरुवार को बिपिन रावत की मौत के बाद सोशल मीडिया रिपोर्ट पर गलत तरीके से अनुचित इमोजी पोस्ट किया था. महिला के इस पोस्ट के बाद उसे बैंक की तरफ से निलंबित कर दिया गया.

    महिला के निलंबन पत्र में बैंक ने कहा कि- “बैंक के हितों/नियमों के विपरीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के दुरुपयोग के खिलाफ समय-समय पर बार-बार जारी किए गए परिपत्रों के बावजूद, हमारी कर्मचारी ने एक दुखद घटना पर सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया.

    आपको बता दें कि 8 दिसंबर को बुधवार के दिन सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका और 12 अन्य लोगों के साथ तमिलानाडु के सुलूर एयरबेस से वेलिंगटन के लिए उड़ान भरी थी. उन्हें 25 मिनट में लैंड करना था लेकिन लैंड से सात मिनट पहले उनका हेलिकॉप्टर कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे ने पूरे देश में गम का माहौल बना दिया है. जनरल बिपिन रावत का आज दिल्ली में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

    Tags: Cds bipin rawat death, Helicopter crash, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर