J&K: दस मिनट देर से हॉस्टल पहुंचे थे 20 से ज्यादा छात्र, शिक्षक ने बेल्ट से पीटा

शिक्षक के इस तरह बेरहमी से छात्रों को पीटने की फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद बाल कल्याण समिति ने शिक्षक को नोटिस जारी किया है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 10:27 AM IST
J&K: दस मिनट देर से हॉस्टल पहुंचे थे 20 से ज्यादा छात्र, शिक्षक ने बेल्ट से पीटा
J&K: डोडा दस मिनट देर से आने पर टीचर ने छात्रों को बेरहमी से पीटा
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 10:27 AM IST
जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हॉस्टल में दस मिनट देर से आने पर एक शिक्षक ने 20 से ज्यादा छात्रों को बेरहमी से पीट दिया. शिक्षक द्वारा इस तरह बेरहमी से छात्रों को पीटने की फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद बाल कल्याण समिति ने शिक्षक को नोटिस जारी किया है. शिक्षक को बाल कल्याण समिति के सामने पेश होना होगा और ऐसा नहीं करने पर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में गुज्जर एंड बकरवाल हॉस्टल है. सोमवार को हॉस्टल में रहने वाले वाले बच्चे हॉस्टल पहुंचने में दस मिनट लेट हो गए. इस बात से नाराज वहां के शिक्षक ने उन्हें पहले तो मुर्गा बनाया उसके बाद उन्हें बेल्ट से पीटा. शिक्षक के इस तरह बच्चों को पीटते हुए किसी ने फोटो खींच ली और सोशल मीडिया पर डाल दी. सोशल मीडिया पर शिक्षक की ऐसी फोटो देखने के बाद बाल कल्याण समिति एक्शन में आ गई और शिक्षक को नोटिस जारी कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :- मुखर्जीनगर मारपीट मामला: नाराज़ जज ने पुलिस से पूछा- बच्चे को कैसे घसीटा


Loading...

बाल कल्याण समिति ने शिक्षक को पेश होने को कहा है. अगर शिक्षक समिति के सामने पेश नहीं होता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें :- आम उठाने को लेकर गोपालगंज में हुआ हंगामा, दबंगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों का पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...