JNU छात्र संघ के लिए वोटिंग आज, अध्यक्ष पद के लिए 8 छात्र मैदान में

जेएनयू के छात्र शुक्रवार को छात्रसंघ चुनाव में वोट डालेंगे जिससे उन आठ उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा जिनकी नज़र राजनीतिक रूप से सक्रिय इस कैंपस में शीर्ष पद पर है.

भाषा
Updated: September 14, 2018, 12:00 AM IST
JNU छात्र संघ के लिए वोटिंग आज, अध्यक्ष पद के लिए 8 छात्र मैदान में
शुक्रवार को होगा जेएनयू छात्र संघ का चुनाव, आठ उम्मीदवार मैदान में (File Photo)
भाषा
Updated: September 14, 2018, 12:00 AM IST
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र शुक्रवार को छात्रसंघ चुनाव में वोट डालेंगे जिससे उन आठ उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा जिनकी नज़र राजनीतिक रूप से सक्रिय इस कैंपस में शीर्ष पद पर है.

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) चुनाव के लिए चुनाव प्राधिकारियों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. हाल में देशभर के विश्वविद्यालयों में हुए विभिन्न विवादों के बाद इस चुनाव पर लोगों की नज़रें लगी हुई हैं.

वाम समर्थित ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई), डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फेडरेशन (डीएसएफ) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) ने साथ मिलकर संयुक्त वाम गठबंधन बनाया है.

गठबंधन ने स्कूल ऑफ इंटरनेशनल स्टडीज के एन एस बालाजी को अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है. डीएसएफ की सारिका चौधरी उपाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रही हैं, एसएफआई के एजाज अहमद राथेर महासचिव पद के लिए और एएसआईएफ के ए जयदीप संयुक्त सचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस से संबद्ध एनएसयूआई ने स्कूल ऑफ इंटरनेशनल स्टडीज के विकास यादव को अध्यक्ष पद के लिए और एल के बाबू को उपाध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है. मोहम्मद मोफिजुल आलम सचिव पद पर जबकि एन रीना संयुक्त सचिव पद के लिए चुनाव मैदान में हैं.

आरएसएस संबद्ध एबीवीपी ने ललित पांडेय को अध्यक्ष पद के लिए, गीताश्री बरुआ को उपाध्यक्ष पद के लिए, गणेश गुर्जर को महासचिव और वी चौबे को संयुक्त सचिव पद के लिए उम्मीदवार बनाया है.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार