आंध्र प्रदेश में हुई पत्रकार की हत्या, आंध्र ज्योति समाचार पत्र में था रिपोर्टर

आंध्र प्रदेश में हुई पत्रकार की हत्या, आंध्र ज्योति समाचार पत्र में था रिपोर्टर
आंध्र ज्योति समाचार पत्र में था रिपोर्टर सत्यनारायण

आंध्र ज्योति (Andhra Jyothi) में कार्यरत संवाददाता के सत्यनारायण (K Satyanarayana) - 45 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावर फरार हो गये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
अमरावती. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्वी गोदावरी जिले में तेलुगू दैनिक समाचार-पत्र (Telugu Daily News Paper) के एक स्थानीय पत्रकार की अज्ञात गिरोह ने मंगलवार की रात कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आंध्र ज्योति में कार्यरत संवाददाता के सत्यनारायण (K Satyanarayana) - 45 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावर फरार हो गये.

यह घटना मंगलवार की रात एस अन्नावरम गांव में हुई. पत्रकार पर ये हमला पूर्वी गोदावरी के टूनी क्षेत्र में हुआ है. बताया जा रहा है कि सत्यनारायण की हत्या की पहले भी कोशिशें हो चुकी हैं. इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज किया था लेकिन किसी तरह के कोई ठोस कदम नही उठाए गये. इन खतरों के बावजूद भी पुलिस ने पत्रकार को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई. पुलिस अबतक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.




मुख्यमंत्री जगन मोहन ने इस मामले में राज्य के डीजीपी गौतम संवाग से बात की है और घटना की जांच करने के लिए कहा है. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी को घटनास्थल पर जाने और तथ्यों का पता लगाने के निर्देश दिये है. विज्ञप्ति के अनुसार डीजीपी ने एसपी को दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिये है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हम सभी पहलुओं से मामले की जांच करेंगे. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें : भाजपा का कोलकाता और आसपास के जिलों में जनाधार बढ़ाने का लक्ष्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading