लंदन में तिरंगे का अपमान कर रहे पाकिस्तानी समर्थकों से भिड़ी महिला, बहादुरी से छीना झंडा

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 1:05 PM IST
लंदन में तिरंगे का अपमान कर रहे पाकिस्तानी समर्थकों से भिड़ी महिला, बहादुरी से छीना झंडा
लंदन में तिरंगे का अपमान कर रहे थे पाकिस्तानी, तभी भारतीय पत्रकार ने छीन लिया झंडा

सोशल मीडिया (social media) पर लंदन (London) में भारतीय हाई कमीशन के बाहर भारतीय पत्रकार (Indian journalist) पूनम जोशी का पाकिस्तानी समर्थकों के साथ भिड़ने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
लंदन (London) में तिरंगे का अपमान कर रहे पाकिस्तान (Pakistan) और खलिस्तान (Khalistan) समर्थकों से एक भारतीय महिला पत्रकार (Indian journalist) भिड़ गई और हिम्मत दिखाते हुए उनसे तिरंगा छीन लिया. इस घटना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला पत्रकार की इस बहादुरी के लिए सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

बताया जाता है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर आजादी का जश्न मनाया जा रहा था. हाई कमीशन में जैसे ही तिरंगा फहराया गया तभी वहां पर कुछ पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थक पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे. इन लोगों ने भारतीय हाई कमीशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और वहां मौजूद लोगों से झड़प करने लगे. इसी दौरान वहां मौजूद खलिस्तानी समर्थक तिरंगे का अपमान करने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान वहां पर मौजूद महिला पत्रकार पूनम जोशी अपने आपको रोक नहीं सकीं और पाकिस्तान और खलिस्तान समर्थकों से भिड़ गईं. पूनम ने विरोध कर रहे लोगों से भारतीय तिरंगे को छीन लिया.



वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने भी लंदन हाई कमीशन के बाहर हुई इस घटना का वीडियो जारी करते हुए लिखा कि पत्रकार पूनम जोशी लंदन स्थित हाई कमीशन के बाहर स्वतंत्रता दिवस समारोह की कवरेज करने के लिए गई थीं. उस समय वहां पाकिस्तान और खालिस्तान के समर्थक प्रदर्शन कर रहे थे. खालिस्तानी समर्थन तिरंगे का अपमान करने लगे. तिरंगे का अपमान होता देख पूनम जोशी से रुका नहीं गया और उन्होंने तिरंगा छीन लिया. उनकी इस बाहदुरी के लिए सोशल मीडिया पर लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं।
Loading...

सोशल मीडिया पर पूनम की बहादुरी वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि पूनम को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा है भारतीय नारी, आतंकियों पर भारी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...