जेपी नड्डा ने गुजरात, राजस्थान के BJP सांसदों से कोरोना रोकथाम अभियान को लेकर की चर्चा

नड्डा ने दोनों राज्यों के साथ यह चर्चा डिजिटल माध्यम से की. आने वाले दिनों में वह सभी राज्यों के सांसदों के साथ इसी प्रकार संवाद करेंगे.

नड्डा ने दोनों राज्यों के साथ यह चर्चा डिजिटल माध्यम से की. आने वाले दिनों में वह सभी राज्यों के सांसदों के साथ इसी प्रकार संवाद करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसद से अपने-अपने क्षेत्र में इम्युनिटी किट, मास्क और सैनेटाइजर का वितरण करने के लिए कहा. सांसद अपने क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की संकट की इस घड़ी में मदद करें स्थानीय प्रशासन का सहयोग करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 12:26 AM IST
  • Share this:
राजीव तिवारी

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए और वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान और गुजरात के बीजेपी सांसदों के साथ वर्चुअल बैठक की. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे हैं सेवा ही संगठन है अभियान की समीक्षा भी की.

सांसदों से बात करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे हैं बूथ कोरोना मुक्त अभियान को आगे बढ़ाएं कोरोना की इस महामारी में सेवा कार्य पूरे मनोयोग से करें और सेवा कार्य में जुट जाएं.

समाज के सामने रखा जाए एक उदाहरण
जेपी नड्डा ने इस बैठक में कहा कि कोरोना पीड़ित और जरूरतमंद की ऐसी सेवा करें कि समाज में एक उदाहरण प्रस्तुत हो. उन्होंने कहा कि सांसद अपने अपने क्षेत्र में इम्युनिटी किट, मास्क और सैनेटाइजर का वितरण करें. सांसद अपने क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की संकट की इस घड़ी में मदद करें स्थानीय प्रशासन का सहयोग करें.

कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करें बीजेपी सांसद

नड्डा ने सांसदों से अपील की कि संकट की इस विषम परिस्थिति में सभी बीजेपी सांसद कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करें. सांसद अपने क्षेत्रों में जरूरतमंदों की मदद के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए कार्य करें.



ये भी पढ़ेंः- कर्फ्यू में गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने लगाई मुंबई पुलिस से गुहार, मिला दिलचस्प जवाब



उन्होंने सांसदों से रक्त दान और प्लाजमा दान करने के लिए अभियान चलाने को कहा साथ ही टीकाकरण के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने तथा इस प्रक्रिया में स्थानीय प्रशासन एवं स्वास्थ्यकर्मियों का सहयोग करने का आग्रह किया. बैठक में दोनों राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों के अलावा भाजपा महासचिव भपेन्द्र यादव और अरुण सिंह भी इस बैठक में शामिल हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज