Home /News /nation /

jp nadda holds a road show in hyderabad today before national executive meeting grv

मिशन तेलंगाना: हैदराबाद में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो, बोले- 'राज्य अब परिवर्तन चाहता है'

भाजाप अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचे. (फाइल फोटो)

भाजाप अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचे. (फाइल फोटो)

BJP, Hyderabad,Mission Telangana, JP Nadda: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले हैदराबाद पहुंचे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को रोड शो किया. रोड शो के माध्यम से पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया. इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना की जनता अब परिवर्तन चाहती है क्योंकि वह मौजूदा सरकार से पूरी तरह से ऊब चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना (Mission Telangana) के मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. पार्टी तेलंगाना में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अलर्ट मोड पर है. मिशन तेलंगाना के मद्देनजर पार्टी की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक तेलंगाना के हैदराबाद में 2-3 जुलाई को होने जा रही है. इस बीच पार्टी अध्यक्ष कार्यकारिणी की बैठक से पहले ही शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले हैदराबाद पहुंचे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को रोड शो किया. रोड शो के माध्यम से पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया. इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना की जनता अब परिवर्तन चाहती है क्योंकि वह मौजूदा सरकार से पूरी तरह से ऊब चुकी है.

मिशन तेलंगाना को पूरा करने के लिए दो दिन की राष्ट्रीय बैठक का आगाज कल शनिवार से होने जा रहा है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बेजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई मंत्री शामिल होंगे.

प्रधानंत्री मोदी विशाल रैली को करेंगे संबोधित
कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को शाम 4 बजे से शुरू होगी और इसमें करीब 240 डेलीगेट्स भाग लेंगे. बैठक 3 जुलाई को शाम 4 बजे समाप्त होगी और इसके बाद हैदराबाद में पीएम मोदी विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

मिशन तेलंगाना को सफल बनाने के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से सरकार के सभी मंत्रियों को पहले ही एक अहम निर्देश गया है. मोदी सरकार के करीब सभी मंत्री तेलंगाना की 119 विधान सभाओं का दौरा करेंगे. हर मंत्री को 48 घंटे के दौरा करने के लिए कहा गया है.

बीजेपी प्रवक्ता एनवी सुभाष ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अधिवेशन के बाद एक विशाल रैली होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इस दौरान भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है. ये रैली 3 जुलाई को शाम 6.30 बजे परेड ग्राउंड होगी.

Tags: Jp nadda, Telangana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर