मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर बोले जेपी नड्डा- PM के मार्गदर्शन में आत्मनिर्भर भारत की राह बनी

पीएम मोदी से हाथ मिलाते बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (File Photo)

पीएम मोदी से हाथ मिलाते बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (File Photo)

NDA Govt Seven Years: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए.

  • Share this:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के सात साल पूरा होने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दावा किया कि इस दौरान ना सिर्फ देश का आत्मविश्वास जागा, बल्कि गांव के गरीबों ओर वंचितों को पहली बार एहसास हुआ कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है.

जेपी नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और ‘राजग परिवार’ को बधाई और शुभकामनाएं दीं ओर कहा कि भाजपा आज के दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाएगी और इस दौरान उसके कार्यकर्ता एक लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया. उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है.’

Youtube Video

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र, संगठन व सभी से जरूरतमंदों की मदद करने के प्रधानमंत्री के आह्वान पर भाजपा ने ‘सेवा ही संगठन’ के मंत्र को आत्मसात किया और संकट काल में करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई.

ज्ञात हो कि 23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे. भाजपा ने 303 सीटें जीतकर जनादेश हासिल किया और नरेंद्र मोदी ने 30 मई को लगातार दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज