Assembly Banner 2021

असम में बोले जेपी नड्डा- कांग्रेस की न नीयत साफ है और न ही नीति

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना (Photo- ANI)

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना (Photo- ANI)

Assam Assembly Elections: नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की न नीयत साफ है और न नीति साफ है, जब नीयत और नीति ही नहीं है तो कार्यक्रम नाम की तो चीज ही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 5:15 PM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ लटकाने, अटकाने और भटकाने का प्रयास करती है. असम के बेहाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, "एक तरफ बीजेपी और एजेपी हैं, वहीं दूसरी तरह कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की पार्टी है. कांग्रेस सिर्फ लटकाना, अटकाना और भटकाना जानती है, वहीं हम आपके अधिकारों की रक्षा करते हैं और उनके लिए लड़ते हैं और आपको समृद्ध बनने में मदद करते हैं. अब ये आपके तय करना है कि आप क्या चाहते हैं." भाजपा अध्यक्ष ने कहा, "2006 में तरुण गोगोई ने कहा था कि बदरुद्दीन कौन है? आज, कांग्रेस बदरुद्दीन के साथ घूम रही है. यह कांग्रेस की राजनीति है. उनका गठबंधन अवसर पर आधारित है."

नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "राहुल गांधी कहते हैं कि बदरुद्दीन असम की तस्वीर हैं. असम की तस्वीर गोपीनाथ बोरदोलोई, भूपेन हजारिका और शंकरदेव हैं, ये सभी असम के सांस्कृतिक क्रांतिकारी हैं." नड्डा ने कहा, "1999 में गोपीनाथ बोरदोलोई को भारत रत्न प्राप्त करने के लिए अटल जी की सरकार का इंतजार करना पड़ा. 2019 में भूपेन हजारिका को भी मोदी सरकार में ही वह सम्मान दिया गया. ऐसा करके अटल जी और मोदी जी ने असम की संस्कृति को सम्मान दिया है. कांग्रेस ने कभी भी उन्हें वह सम्मान नहीं दिया."

ये भी पढ़ें- परमबीर सिंह पहुंचे SC, गृहमंत्री देशमुख पर लगाए आरोपों की CBI जांच की मांग



नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की न नीयत साफ है और न नीति साफ है, जब नीयत और नीति ही नहीं है तो कार्यक्रम नाम की तो चीज ही नहीं है. दूसरी तरफ भाजपा है, मोदी जी से लेकर सर्वानंद सोनोवाल तक हमारी नीति भी साफ है, नीयत भी साफ है और कार्यक्रम भी आपके विकास का है.
गिनाईं भाजपा सरकार की उपलब्धियां
जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने असम में घुसपैठ को रोकने के लिए डिजिटल तरीके से सर्विलांस शुरू किया गया, फौज व अर्ध सैनिक बलों की गश्त बढ़ाई गई. गरीब लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक देने के लिए पट्टे दिए . 6 वर्षों में असम में 5 सेतु तैयार कर विकास की नई कहानी लिखी गई है.

जेपी नड्डा ने कहा कि कई बार लोग चुनाव में विभिन्न तरह के प्रलोभन देते हैं. अपने और पराये का भेद करते हैं. लेकिन ये चुनाव मुद्दों का चुनाव है, ये चुनाव असम की बढ़ती विकास की कहानी को और आगे बढ़ाने का है. इसलिए अपना-पराया छोड़कर असम के हित में चुनाव करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज