पश्चिम बंगाल चुनाव: बर्धमान रैली में जेपी नड्डा बोले- बीजेपी का आना, ममता जी का जाना तय है

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित किया.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित किया.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के राज़ में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम आपको इंसाफ दिलाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 2:53 PM IST
  • Share this:
बर्धमान. पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी (BJP) लगातार तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमलावर होती दिख रही है. पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार फिर ममता सरकार पर हमला बोला और कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का आना और ममता जी का जाना तय है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करते हुए कहा, जिस तरह से यहां पर आप सभी लोग बड़ी संख्या में पहुंचे हैं. जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ममता सरकार के राज में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम आपको इंसाफ दिलाएंगे.'  जेपी नड्डा ने नारा लगाते हुए कहा, 'मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ है. किसान की आवाज आपके साथ है.'



बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'पश्चिम बंगाल की जनता ने मन बना लिया है कि बीजेपी को आना है और ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी सरकार बनाकर आपकी इच्छा पूरी करें.' उन्होंने कहा कि आज से लेकर 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता किसानों से अन्न लेंगे और सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी लड़ेगी. फिर 24 जनवरी से 31 जनवरी तक हम गांव-गांव में कृषक भोज करेंगे और 40 हजार ग्राम सभाओं में अपनी बात रख कर बीजेपी की सरकार बनाने का रास्ता बुलंद करेंगे.
इसे भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज क्यों मांग रहे हैं 'एक मुट्ठो चावल'

जेपी नड्डा ने कहा ​ममता जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर किसान सम्मान निधि से जुड़ने के लिए कहा है. उन्हें शायद पता नहीं है कि मोदी जी ने कृषि सुरक्षा अभियान शुरू कर दिया है. ऐसे में अब उनकी चिट्ठी की जरूरत नहीं है. ममता जी जमीन, बंगाल से खिसक गई है तो बंगाल किसान की याद आई है. लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज