पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं पर बोले जेपी नड्डा- मैंने खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण किया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

JP Nadda Interview: बंगाल में राजनीतिक हत्याओं को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि मैं खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण करके आया हूं. पुलिस और राज्य के समर्थन से होने वाली हत्याएं वहां आम हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 5:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने बुधवार को न्यूज18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बिहार चुनाव के साथ-साथ पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हत्याओं को लेकर भी कई बातें कहीं. नड्डा ने कहा कि वह खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण कर चुके हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि जहां तक पश्चिम बंगाल का सवाल है वहां ममता जी की जमीन खिसक गई है. बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार ही बनने जा रही है.

बंगाल में राजनीतिक हत्याओं को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि मैं खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण करके आया हूं. पुलिस और राज्य के समर्थन से होने वाली हत्याएं वहां आम हो गई हैं. नड्डा ने कहा कि लेकिन इस तरह की घटनाओं से भाजपा पीछे हटने वाली नहीं है. नड्डा ने कहा कि राज्य में काम करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयार बैठे हैं.  बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की भाजपा नेताओं की मांग पर जेपी नड्डा ने कहा कि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं, हम चाहते हैं कि राज्य की सरकार चले, इसके लिए हम अपनी तरफ से सहयोग भी करते हैं. बाकी राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर कौन सा कदम सही होगा इसे लेकर फैसला वहां के राज्यपाल का है.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा ने तेजस्वी यादव को बताया पॉलिटिकल टूरिस्ट, कहा- सिर्फ चुनाव के समय दिखते हैं



बिहार का महागठबंधन अस्वभाविक
वहीं बिहार के महागठबंधन को अस्वभाविक करार देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में ये जिस तरह का महागठबंधन किया गया है वह सिर्फ सत्ता में आने के इरादे से किया गया है, इसके अलावा इसका कोई लक्ष्य नहीं है. राजद का चरित्र अराजकता का है. सीपीआई (माले) विध्वंस / आपदा के समाज में है, यहां तक कि विचारधारा से भी. नड्डा ने सवाल उठाया कि क्या वे बिहार को आगे लाने की भी कोशिश करेंगे? उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आना चाहती है. उन्होंने मोदी का विरोध करते हुए देश का विरोध शुरू कर दिया है. राहुल गांधी, शशि थरूर पाकिस्तान समर्थक हैं.

वहीं चुनाव नतीजों के बाद बिहार में बड़े भाई की भूमिका में आने के सवाल पर नड्डा ने कहा गठबंधन के साथी के साथ हम बड़ा-छोटा नहीं करते हैं, अगर हम चुनाव नतीजों में बड़े भी रहे तो नीतीश कुमार ही हमारे नेता रहेंगे. एलजेपी और चिराग पासवान को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कह भाजपा अपने गठबंधन के साथी के साथ पूरी शिद्दत के साथ चुनाव लड़ती है, हम अपनी गठबंधन की चार पार्टियों के लिए ही प्रचार कर रहे हैं. कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज