पं. बंगालः जगदानंदपुर में किसान के घर पहुंचे जेपी नड्डा, केले के पत्ते पर किया भोजन

जेपी नड्डा ने  बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ पूर्व बर्द्धमान जिले के जगदानंदपुर में एक किसान के घर भोजन किया. (फोटो साभारः ANI)

जेपी नड्डा ने बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ पूर्व बर्द्धमान जिले के जगदानंदपुर में एक किसान के घर भोजन किया. (फोटो साभारः ANI)

पश्चिम बंगाल के जगदानंदपुर पहुंचकर जेपी नड्डा ने किसान के घर भोजन किया. उन्होंने केले के पत्ते पर भोजन की सहजता का प्रमाण दिया है.इसके साथ ही रैली कर ममता सरकार पर हमला भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 5:44 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP nadda) एक बार फिर ममता बनर्जी (Mamta benerjee) को सियासी तौर पर घेरने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. जेपी नड्डा यहां अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं. बंगाल दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा ने पूर्व बर्धमान जिले के जगदानंदपुर में एक किसान के घर पहुंचकर भोजन किया. भाजपा अध्यक्ष ने इस दौरान पूरी सादगी के साथ जमीन पर बैठकर केले के पत्ते पर भोजन किया.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस दौरान उनके साथ बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद रहे. इन सभी नेताओं की केले के पत्ते पर भोजन करते हुए तस्वीरें भी जारी की गई हैं . पूर्व बर्धमान में एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएंगे और उसके बाद किसानों के साथ न्याय करेंगे.



नड्डा ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना
रैली में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए जेडी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस का मतलब 'कट मनी और चाल चोर (चावल चोर) बताया. पीएम किसान योजना लागू करने पर पश्चिम बंगाल सरकार के सहमत होने पर नड्डा ने कहा, तृणमूल कांग्रेस सरकार के लिए अब बहुत देर हो चुकी है. नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी का आधार खिसक रहा है तो वह पीएम किसान योजना को लागू करने के लिए राजी हो गई हैं.

ये भी पढ़ेंः- बर्धमान रैली में जेपी नड्डा बोले- बीजेपी का आना, ममता जी का जाना तय है

Youtube Video




ममता का जाना तय है

उन्होंने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करते हुए कहा, जिस तरह से यहां पर आप सभी लोग बड़ी संख्या में पहुंचे हैं. जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ममता सरकार के राज में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम आपको इंसाफ दिलाएंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज