कोर्ट ने 14 दिन के लिए बढ़ाई बिशप फ्रैंको की न्यायिक हिरासत

सूत्रों ने बताया कि जमानत की मांग को लेकर बिशप के वकील एक बार फिर से केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की योजना बना रहे हैं. हाईकोर्ट ने बुधवार को मुलक्कल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

भाषा
Updated: October 6, 2018, 4:02 PM IST
कोर्ट ने 14 दिन के लिए बढ़ाई बिशप फ्रैंको की न्यायिक हिरासत
रोमन कैथोलिक बिशप फ्रैंको मुलक्कल (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: October 6, 2018, 4:02 PM IST
केरल की एक अदालत ने शनिवार को रोमन कैथोलिक बिशप फ्रैंको मुलक्कल की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है. मुलक्कल को एक नन से यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कोट्टायम जिले में पाला की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने बिशप को 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 54 वर्षीय मुलक्कल की न्यायिक हिरासत शनिवार को समाप्त होने के बाद उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया गया.

सूत्रों ने बताया कि जमानत की मांग को लेकर बिशप के वकील एक बार फिर से केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की योजना बना रहे हैं. हाईकोर्ट ने बुधवार को मुलक्कल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अदालत ने अभियोजन पक्ष की इस दलील को स्वीकार कर लिया था कि आरोपी का समाज में रुतबा है और अगर उसे जमानत दी गई तो वह गवाहों को प्रभावित कर सकता है.

ये भी पढ़ें: नन दुष्कर्म मामला: बिशप मुलक्कल को 2 दिनों की पुलिस हिरासत

पुलिस ने कहा था कि आरोपी की गिरफ्तारी के बावजूद मामले की जांच में प्रगति हो रही है. बिशप को फिलहाल पाला स्थित उप कारागार में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: नन रेप केस: बिशप की जमानत याचिका खारिज, 24 सितंबर तक रहेंगे कस्टडी में
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...