जुडिथ रविन ने चेन्नई में अमेरिका की महावाणिज्य दूत का कार्यभार संभाला

जुडिथ रविन ने चेन्नई में अमेरिका की महावाणिज्य दूत का कार्यभार संभाला
रविन वाशिंगटन में हैती के विशेष समन्वयक कार्यालय में अंतरराष्ट्रीय संबंध अधिकारी के तौर पर भी सेवा दे चुकी हैं.

रविन ने अपनी नियुक्त पर कहा, " यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है कि वह दक्षिण भारत में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करेंगी, खासकर, कोविड-19 महामारी के ऐतिहासिक तौर पर मुश्किल वक्त में."

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamilnadu) के चेन्नई (Chennai) में जुडिथ रविन (Judith Ravin) ने अमेरिका (America) की महावाणिज्य दूत का पदभार तत्काल प्रभाव से संभाल लिया है. इससे पहले रविन पेरू के लीमा में अमेरिकी दूतावास में सेवा दे रही थी. रविन ने अपनी नियुक्त पर कहा, " यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है कि वह दक्षिण भारत में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करेंगी, खासकर, कोविड-19 महामारी के ऐतिहासिक तौर पर मुश्किल वक्त में."

रविन वाशिंगटन में हैती के विशेष समन्वयक कार्यालय में अंतरराष्ट्रीय संबंध अधिकारी के तौर पर भी सेवा दे चुकी हैं. उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, " मैं कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु और केंद्र शासित प्रदेशों अंडमान निकोबार, लक्षद्वीप और पुडुचेरी में अमेरिका और भारत के साझा लक्ष्यों को आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं."

हार्वर्ड की पूर्व छात्रा रविन पाकिस्तान, डमिनिकन गणराज्य, सूडान और मैक्सिको में भी अलग-अलग राजनयिक पदों पर सेवा दे चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading