अपना शहर चुनें

States

कमल हासन का सवाल- आधा भारत भूखा है, ऐसे में 1000 करोड़ का नया संसद भवन क्‍यों?

कमल हासन ने उठाया सवाल. (File pic)
कमल हासन ने उठाया सवाल. (File pic)

कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को ही तमिलनाडु (Tamil Nadu) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2020, 1:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पिछले दिनों नए संसद भवन (New Parliament Building) का भूमि पूजन किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने नए संसद भवन की आधारशिला भी रखी. संसद के इस नए भवन को बेहद भव्‍य बनाया जाना है. नए संसद भवन को लेकर अब राजनीतिक दल मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) ने निशाना साधा है. उन्‍होंने पीएम मोदी से इस बारे में सवाल किया है.

कमल हासन ने रविवार को ही तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की. उन्‍होंने रविवार को सवाल उठाया कि जब देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण नौकरियां जा रही हैं, आधा भारत भूखा है, ऐसे में करीब 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला नया संसद भवन क्‍यों?

कमल हासन ने कहा, 'जब ग्रेट वॉल ऑफ चाइना का निर्माण हो रहा तो उस समय हजारों लोग मरे. शासकों ने कहा कि ये दीवार लोगों की रक्षा के लिए है. किसकी रक्षा के लिए आप 1000 करोड़ रुपये का नया संसद भवन का निर्माण करा रहे हैं? माननीय प्रधानमंत्री जी इसका जवाब दीजिये.'

मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन अगले साल तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रविवार से अपना चुनाव अभियान मदुरई में शुरू कर दिया है. अब चुनाव अभियान के दौरान हासन मदुरै, थेणी, डिंडीगुल, विरूद्धुनगर, तिरूनलवेली, तूतिकोरीन और कन्याकुमारी जिलों की यात्रा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज