लाइव टीवी
Elec-widget

कमल हासन ने रजनीकांत के साथ सियासी तौर पर हाथ मिलाने की मंशा दोहराई

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 8:20 PM IST
कमल हासन ने रजनीकांत के साथ सियासी तौर पर हाथ मिलाने की मंशा दोहराई
कमल हासन ने कहा, मेरा और रजनीकांत का मानना है कि अगर जरूरत पड़े तो तमिलनाडु की भलाई के लिए सभी को हाथ मिलाना चाहिए.

मक्कल निधि मैयम (MNM) के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन (Kamal Hassan) ने कहा कि मैं और रजनीकांत सिर्फ तमिलनाडु (Tamil Nadu) की भलाई के लिये जरूरत पड़ने पर ही हाथ मिलाएंगे. वहीं, रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि जनता की भलाई के लिए हाथ मिलना पड़े तो हम जरूर मिलाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 8:20 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. मक्कल निधि मैयम (MNM) के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन (Kamal Hassan) ने एक बार फिर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से राजनीतिक रूप से हाथ मिलाने की मंशा जाहिर की. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह सिर्फ तमिलनाडु (Tamil Nadu) की भलाई के लिये जरूरत पड़ने पर ही किया जाएगा. इस टिप्पणी से एक दिन पहले ही दोनों अभिनेताओं (Actor Duo) ने तमिलनाडु के कल्याण (Welfare) को ध्यान में रखते हुए हाथ मिलाने का संकेत दिया था.



'तमिलनाडु की भलाई के लिए सभी को हाथ मिलाना चाहिए'
कमल हासन ने कहा कि मेरे मित्र रजनीकांत और मेरा एक ही विचार है. हम दोनों का मानना है कि अगर जरूरत पड़े तो तमिलनाडु की भलाई के लिए सभी को हाथ मिलाना चाहिए. हम लोग इस मामले में अपवाद (Exception) नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारा यही रुख है. हम लोग इसके लिये गंभीर हैं. हम यहां सिर्फ राजनीति (Politics) करने नहीं आए हैं बल्कि हम सब मिलकर एक बेहतर तमिलनाडु बनाना चाहते हैं. हम दोनों के साथ आने पर कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. हम  पिछले 44 साल से साथ हैं. रजनीकांत ने भी कहा कि हम बेहतर तमिलनाडु के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

रजनीकांत ने अलग राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा की
रजनीकांत ने कहा, 'अगर ऐसी स्थितियां पैदा होती हैं कि मुझे और कमल हासन को तमिलनाडु की जनता के कल्याण के लिये हाथ मिलाना पड़े, तो हम निश्चित तौर पर ऐसा ही करेंगे. रजनीकांत ने विधानसभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Election 2021) लड़ने के लिये अपनी अलग राजनीतिक पार्टी (Political Party) शुरू करने की घोषणा की. वहीं, हासन सक्रिय राजनीति में उतरकर पिछले साल ही मक्कल निधि मैयम (MNM) की स्थापना कर चुके हैं.

रजनीकांत ने कहा - चमत्‍कार हुए हैं और होते रहेंगे
Loading...

इससे पहले रजनीकांत ने मंगलवार को कहा था कि हमारे चारों ओर चमत्कार हो रहे हैं. दो साल पहले पलानीसामी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने की कल्पना नहीं की होगी. जब वह मुख्यमंत्री बने तो सभी ने कहना शुरू किया कि वे कुछ हफ्ते भी सरकार नहीं चला सकते हैं, लेकिन अब दो साल हो गए हैं. उन्होंने इस दौरान सभी बाधाएं पार की हैं. चमत्कार कल भी हुए हैं, आज भी हो रहे हैं और कल भी होंगे.  इसके बाद सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने कहा कि पलानीसामी चमत्कार से मुख्यमंत्री नहीं बने हैं बल्कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है.

ये भी पढ़ें:

बिहार के बाद अब पश्चिम बंगाल के मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगा रहे ओवैसी?

प्रदूषण पर हुई मीटिंग से नदारद हेमा मालिनी बोलीं- मुंबई में पॉल्यूशन नहीं है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...