Home /News /nation /

कमल हासन हुए कोरोना संक्रमित, फैंस को दी जानकारी, बोले- 'महामारी अभी खत्म नहीं हुई है'

कमल हासन हुए कोरोना संक्रमित, फैंस को दी जानकारी, बोले- 'महामारी अभी खत्म नहीं हुई है'

एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी.(फाइल फोटो)

एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी.(फाइल फोटो)

kamal haasan covid positive: कमल हासन ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इसकी जानकारी दी. हासन ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद खुद को अस्पताल में आइसोलेट कर लिया है और सभी को अपना ख्याल रखने के लिए कहा है. एक्टर ने फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए चेतावनी दी है और कहा कि ''महामारी अभी खत्म नहीं हुई है."

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः एक्टर और पॉलिटीशियन कमल हासन (Kamal Haasan) कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. कमल हासन ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इसकी जानकारी दी. हासन ने खुलासा किया कि हाल ही में वह अमेरिका से लौटे थे, जिसके बाद उन्हें “मामूली सर्दी खांसी” हो रही थी. इसके बाद उन्होंने आशंका होने पर कोविड टेस्ट कराया (Kamal Haasan Tested Positive For Covid 19) और उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है.

    हासन ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक निजी अस्पताल में आईसोलेटेड हैं और सभी को अपना ख्याल रखने की नसीहत दी है. एक्टर ने फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए चेतावनी दी है और कहा कि ”महामारी अभी खत्म नहीं हुई है.”

    कमल हासन का चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इससे पहले इसी साल जनवरी माह में भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. तब उनके दाएं पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की शिकायत हुई थी, जिसके चलते उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी.

    कृषि कानूनों की वापसी पर रिएक्शन
    कमल हासन ने हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों (Three Farm Laws ) की वापसी के कदम पर भी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा था कि किसानों का आंदोलन (Kisan Andolan) जो पिछेल एक साल से ज्यादा समय तक चला वह कारगर रहा और उन्हें जीत हासिल हुई. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने भी इन कृषि कानूनों का विरोध किया था. उन्होंने उस पल को भी याद किया जब वह किसानों के समर्थन में आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे थे.

    कमल हासन के ट्वीट पर उनके फैंस रिप्लाई करके उने जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. कमल हासन भारत की उन हस्तियों में गिने जाते हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ राजनीतिक जगत में भी जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. एक्टर से नेता बने कमल हासन को फिल्म जगत में उनके योगदान और उपलब्धियों के लिए पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

    Tags: COVID 19, Kamal haasan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर