Home /News /nation /

कमला मिल : हादसे के लिए जिम्‍मेदार सह मालिक सहित तीन गिरफ्तार

कमला मिल : हादसे के लिए जिम्‍मेदार सह मालिक सहित तीन गिरफ्तार

आग में जलकर पब राख बन गया था. (फाइल फोटो)

आग में जलकर पब राख बन गया था. (फाइल फोटो)

कमला मिल हादसे के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए मुंबई पुलिस ने कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है.

    कमला मिल हादसे के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए मुंबई पुलिस कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है. शनिवार को भी पुलिस ने इस मामले से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने कमला मिल के सह मालिक, फायर ब्रिगेड अधिकारी और हुक्‍का सप्‍लायर को गिरफ्तार किया गया है.

    जानकारी के अनुसार कमला मिल हादसे की जांच कर रहे अधिकारियों को इस हादसे के लिए जिम्‍मेदार अभी और लोगों की तलाश है. पुलिस ने शनिवार को कमला मिल  के सह मालिक भंडारी और फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी व हुक्‍का सप्‍लायर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

    इससे पहले हादसे के बाद से फ़रार चल रहे मोजोज बिस्त्रो के मालिक युग तुली ने 16 जनवरी को सरेंडर कर दिया था. तुली ने एन.एम जोशी थाने में सरेंडर किया. हादसे के बाद से युग तुली फ़रार था.

    गौरतलब है कि मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में 29 दिसंबर की रात भीषण आग लग जाने से 15 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 16 लोग घायल हो गए थे. मरने वालों में 12 महिलाएं भी शामिल थीं. शुरुआती जांच में सामने आया था कि 29 दिसंबर को आग मोजो बिस्त्रो रेस्टोरेंट के हुक्के से फैलनी शुरू हुई और बाद में इसकी लपटें बढ़ते-बढ़ते क्लब 1Above तक जा पहुंची थी.

    दमकल विभाग की रिपोर्ट में सामने आया था कि दोनों ही रेस्तरां अवैध रूप से हुक्का बार चला रहे थे.  पुलिस ने ‘1 एबव’ पब के मालिकों हितेश सांघवी और जिगर सांघवी, सह-मालिक अभिजीत मनकर और अन्य पर गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न आरोपों पर मामला दर्ज किया गया.

    Tags: Mumbai, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर