निर्भया गैंगरेप: इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा-ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी

निर्भया गैंगरेप: इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा-ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी
फिल्म पंगा 4 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Nirbhaya Gang Rape: वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaisingh) ने कुछ दिन पहले ही निर्भया (Nirbhaya) की मां से अपील की थी कि उन्हें सोनिया गांधी की तरह ही दोषियों को माफ कर देना चाहिए. इसी बात को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंदिरा जयसिंह को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 12:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का गुस्सा इस बार निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya Gang Rape) और मर्डर के दोषियों पर फूटा है. उनका कहना है कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए. यही नहीं कंगना ने इस दौरान वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaisingh) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए.'

बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने कुछ दिन पहले ही निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें सोनिया गांधी की तरह ही दोषियों को माफ कर देना चाहिए. हालांकि, निर्भया की मां ने इंदिरा जयसिंह के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की थी.


जो रेप करना जानता हो, वो कैसा नाबालिग: कंगना
मुंबई में बुधवार शाम फिल्म 'पंगा' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना से जब निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में सवाल किया गया, तो उन्होंने इस मामले में हो रही देरी पर गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने कहा कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए.



एक्ट्रेस ने कहा, 'इस घटना में एक दोषी नाबालिग था, जो रेप करता है. जो रेप करने के काबिल है उसे किस हिसाब से नाबालिग बताया जा सकता है. ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए. ऐसे दोषियों को पता होना चाहिए कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है.



प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना ने कहा, 'निर्भया के माता-पिता इतने सालों से अपनी बेटी को खोने का दर्द झेल रहे हैं. ऐसे दोषियों को चुपचाप मारने का क्या फायदा. हम ऐसे दोषियों को मारकर भी कोई उदाहरण सेट नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए ऐसे दोषियों को चौराहे पर ही फांसी पर लटका देना चाहिए.' कंगना इस दौरान दोषियों के साथ हमदर्दी दिखाने वालों पर जमकर भड़कीं.

निर्भया गैंगरेप, तिहाड़ जेल, निर्भया के गुनहगारों को फांसी, दिल्ली, Nirbhaya gangrape, Tihar Jail, hanging the culprits of Nirbhaya, Delhi,
नया डेथ वारेंट जारी होने के बावजूद भी 1 फरवरी को ही फांसी हो जाए ये अभी निश्चित नहीं है.


इसे भी पढ़ें :- इंदिरा जयसिंह की नसीहत से 'निर्भया' की मां नाराज़, कहा- इन्हीं लोगों की वजह से नहीं रुक रहीं रेप की घटनाएं

इंदिरा जयसिंह के बयान पर निर्भया की मां ने क्या कहा था?
गौरतलब है कि इंदिरा जयसिंह के बयान पर निर्भया की मां आशा देवी ने कहा था, 'मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इंदिरा जयसिंह ने कैसे 'निर्भया' के दोषियों को माफ करने की अपील की. मैं सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मिली हूं, लेकिन एक बार भी उन्होंने इस बारे में मुझसे बात नहीं की और आज वो दोषियों को माफी देने की बात कर रही हैं. मैं हैरान हूं. दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को माफी देने वाले ऐसे लोग मानवाधिकार के नाम पर धब्बा हैं. इन्हीं लोगों की वजह से देश में दुष्कर्म जैसी घटनाएं नहीं रुक रही हैं.'

बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया रेप केस के चारों दोषियों को मौत की सजा सुनाई है. इन्हें 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है.

इसे भी पढ़ें :- निर्भया के पिता ने कहा-इंदिरा जयसिंह को शर्म आनी चाहिए, हमारा दिल सोनिया गांधी जितना बड़ा नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज