अपने हर मूवमेंट की जानकारी सिक्योरिटी टीम के साथ शेयर करेंगी कंगना, सुरक्षा एजेंसियों ने दिए खास निर्देश

अपने हर मूवमेंट की जानकारी सिक्योरिटी टीम के साथ शेयर करेंगी कंगना, सुरक्षा एजेंसियों ने दिए खास निर्देश
एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को Y+ कैटेगरी सुरक्षा मिली है. (Photo- Viral Bhayani)

Kangana Office Demolition: कंगना के घर में कौन सा सामान आ रहा है और इसकी गहन चेकिंग की जाएगी इसके बाद ही सामान अंदर जाएगा. अगर किसी सामान पर सुरक्षा टीम को शक होता है तो वो घर के अंदर नहीं जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 6:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने के बाद शिवसेना (Shiv Sena) ने उनकी तनातनी और भी ज्यादा बढ़ गई है. बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद विवादों की झड़ी लग गई है. इसी बीच सुरक्षा एजेंसियों (Security agencies) ने कंगना को खास निर्देश दिए हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने कंगना से कहा है कि वह अगर कहीं भी जाती हैं तो उन्हें इसकी जानकारी पहले सुरक्षा टीम को देनी होगी, ताकि रूट और पहुंचने की जगह पर सुरक्षा के उचित इंतजाम किए जा सकें.

सिर्फ इतना ही नहीं जो लोग कंगना से मिलने आ रहे हैं उनकी जानकारी भी सुरक्षा टीम को देनी होगी. कंगना के घर में कौन सा सामान आ रहा है और इसकी गहन चेकिंग की जाएगी इसके बाद ही सामान अंदर जाएगा. अगर किसी सामान पर सुरक्षा टीम को शक होता है तो वो घर के अंदर नहीं जाएगा. कंगना की सुरक्षा को देखते हुए एजेंसियों ने उनसे कहा है कि वह किसी भी भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें.

24 घंटे कंगना के आसपास रहेगा सुरक्षा का घेरा
बता दें कि कंगना रनौत को केंद्र की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. मौजूदा समय में महाराष्ट्र में कंगना फिल्म जगत की पहली शख्स हैं जिन्हे ये उच्चस्तरीय सुरक्षा दी गई है, लिहाजा सुरक्षा टीम ने खास इंतजाम किए हैं. कंगना की सुरक्षा में स्पेशल कमांडो को तैनात किया गया है. 11 सुरक्षाबलों की टीम तीन शिफ्ट में 24 घंटे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करेगी. दो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर कंगना के साथ हमेशा रहेंगे और दो जवान उनके घर पर तैनात रहेंगे एक छत पर और एक एंट्रेंस पर. कंगना के साथ पेट्रोल पार्टी हमेशा रहेगी.
मुंबई पुलिस को दी जाएगी हर जानकारी


नियमानुसार कंगना के हर मूवमेंट की जानकारी सुरक्षाबल सबसे पहले लोकल पुलिस को देंगे. कंगना फिल्म जगत से जुड़ी हैं लिहाजा उनकी शूटिंग के वक्त परिस्थितियों के मुताबिक सुरक्षाबल सिविल ड्रेस में भी तैनात रहेंगे. इसके अलावा अन्य सारी जगहों पर यूनिफॉर्म में वो रहेंगे उनके साथ. अभी फिलहाल एक दिन ही हुआ है परिस्थितियों के मुताबिक आने वाले दिनों में डिप्लायमेंट प्लान में बदलाव भी किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज