Home /News /nation /

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को सीएम बसवराज बोम्मई ने दी अंतिम विदाई, कही ये बात

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को सीएम बसवराज बोम्मई ने दी अंतिम विदाई, कही ये बात

पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्‍मान के साथ अंत‍िम विदाई दी गई.

पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्‍मान के साथ अंत‍िम विदाई दी गई.

Puneeth Rajkumar Death: बता दें कि कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का 29 अक्टूबर को निधन हो गया था. वे 46 साल के थे. पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टूडियो (Sree Kanteerava Studios) में दफनाया गया. पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्‍मान के साथ अंत‍िम विदाई दी गई. अभिनेता के निधन की जानकारी के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. पुनीत के निधन से उनके एक डाईहार्ट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने इस गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को आज सुबह कर्नाटक (Karnataka) में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने अंतिम विदाई दी. पुनीत राजकुमार का पार्थिव शरीर बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टूडियो (Sree Kanteerava Studios) में दफनाया गया. पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्‍मान के साथ अंत‍िम विदाई दी गई. बता दें कि कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को निधन हो गया था. वे 46 साल के थे.

    पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई देते हुए कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बसवराज बोम्‍मई भावुक दिखाई दिए. उन्‍होंने कहा कि पूरे परिवार के साथ मेरा व्‍यक्तिगत संबंध था. अप्‍पू को मैंने एक लड़के के रूप में देखा था. हमारे बीच उन दिनों से संबंध थे. मैं उन्‍हें अंतिम विदाई दे रहा हूं, निश्चित रूप से मैं भावुक हूं. अभिनेता के अंतिम संस्कार में भी सितारों सहित फैंस का हुजूम देखने को मिला. महामारी के बावजूद अभिनेता के फैन उनके अंतिम दर्शन के लिए पुहंचे. पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार में शामिल होने कई बड़े भी अभिनेता पहुंचे.

    Puneeth Rajkumar, Bengaluru, Died of Heart Attack, State Honours, Karnataka, Basavaraj Bommai

    इसे भी पढ़ें :- Puneeth Rajkumar Dead: पुनीत के निधन से सदमे में फैंस, 1 ने की आत्महत्या, 2 की हार्ट अटैक से मौत

    जूनियर एनटीआर समेत साउथ सिनेमा के कई सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे. वहीं अभिनेता के निधन की जानकारी के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. पुनीत के निधन से उनके एक डाईहार्ट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने इस गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

    इसे भी पढ़ें :- नहीं रहे Puneeth Rajkumar लेकिन ‘दुनिया’ देखेंगी उनकी आंखें, पिता की तरह ही किया नेत्रदान

    राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार
    बता दें कि पुनीत राजकुमार की आंखें दान की गई हैं. उनके परिवार में पत्नी अश्विनी और बेटियां वंदिता और धृति हैं. उनके निधन के बाद से सिनेमा जगत शोक में डूबा है. राज्य में छुट्टी की घोषणा की गई और साथ ही सभी फिल्म शो रद्द कर दिए गए. कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने राज्य में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

    Tags: Basavaraj Bommai, Bengaluru, CM Basavaraj Bommai, Puneeth rajkumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर