जितिन प्रसाद को टार्गेट कर रहे कांग्रेसी! कपिल सिब्बल बोले- अपनों पर नहीं, भाजपा पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने की जरूरत

जितिन प्रसाद को टार्गेट कर रहे कांग्रेसी! कपिल सिब्बल बोले- अपनों पर नहीं, भाजपा पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने की जरूरत
लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमेटी ने जितिन प्रसाद पर न सिर्फ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है बल्कि उन्‍हें पार्टी से निकालने के लिए आला अधिकारियों को पत्र भी लिखा है

Fight in Congress: कांग्रेस के जिन 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर संगठन में बड़े बदलाव करने की मांग की थी उनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी में घमासान लगातार जारी है. चिट्ठी कांड के बाद अब विरोधी खेमे के नेताओं पर निशाना साधा जा रहा है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) के खिलाफ पार्टी कार्यालय में जमकर नारेबाजी हुई. कपिल सिब्ब्ल (Kapil Sibal) ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. बता दें कि सिब्बल कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद से लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अब तक उन्होंने तीन ट्वीट किए हैं और तीनों में पार्टी को लेकर उनकी नाराजगी साफ-साफ झलक रही है.

अपने नेताओं पर निशाना क्यों?
कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ' ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि जितिन प्रसाद को उत्तर प्रदेश में आधिकारिक तौर पर निशाना बनाया जा रहा है. कांग्रेस को बीजेपी पर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए. न कि अपनी ही पार्टी के नेता पर निशाना साधना चाहिए.'
प्रसाद ने लिखी थी चिट्ठीबता दें कि कांग्रेस के जिन 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर संगठन में बड़े बदलाव करने की मांग की थी उनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भी हैं. कपिल सिब्बल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने भी नाराजगी जताई है.

प्रसाद का भारी विरोध


बता दें कि लखीमपुर खीरी में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ. लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमेटी ने जितिन प्रसाद पर न सिर्फ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है बल्कि उन्‍हें पार्टी से निकालने के लिए आला अधिकारियों को पत्र भी लिखा है. हैरानी की बात है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को लेकर बुलाई गई बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला और नगर अध्यक्ष की मौजूदगी में जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए. जबकि इस दौरान बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर कार्यकर्ताओं में एक अलग जोश दिखाई दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज