Assembly Banner 2021

सेक्स स्कैंडल मामले में डीके शिवकुमार की सफाई, कथित वीडियो में दिख रही महिला से कभी नहीं मिला

ऑडियो क्लिप सामने आने पर कर्नाटक भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी और मांग की कि कांग्रेस शिवकुमार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए. फाइल फोटो

ऑडियो क्लिप सामने आने पर कर्नाटक भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी और मांग की कि कांग्रेस शिवकुमार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए. फाइल फोटो

DK Shivakumar: ऑडियो क्लिप सामने आने पर कर्नाटक भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी और मांग की कि कांग्रेस शिवकुमार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने शनिवार को कहा कि वह उस महिला से कभी नहीं मिले जो कथित सेक्स वीडियो में दिखाई दे रही है. इस मामले में पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली के शामिल होने के आरोप लग रहे हैं. इस विवाद में उस समय नया मोड़ आया जब वायरल हुई ऑडियो क्लिप में महिला कथित रूप से उनका नाम लेकर बात करते हुए सुनाई दे रही है. इस बीच, वीडियो में कथित रूप से दिखाई दे रही महिला ने चौथी बार वीडियो संदेश जारी कर स्वयं एवं परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है. महिला का दावा है कि वह परेशान महसूस कर रही है और आत्महत्या करना चाहती है.

महिला द्वारा शुक्रवार को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व मंत्री जरकीहोली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया. इसके कुछ घंटे के बाद ही महिला और उसके परिवार के सदस्यों के बीच टेलीफोन पर की गई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें कथित रूप से वह यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि वह शिवकुमार के घर उनसे मिलने जा रही है. ऑडियो क्लिप सामने आने पर कर्नाटक भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी और मांग की कि कांग्रेस शिवकुमार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए.

शिवकुमार ने कहा, ‘‘हम सार्वजनिक जीवन में है, आप (मीडिया) जनता के बीच सेतु का काम करते हैं. हम राजनेता भी मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करते हैं. उस महिला ने कहा कि वह मुझसे मिलने की कोशिश कर रही है.’’ उन्होंने कहा कि रोजाना कम से कम 10 लोग उनके पास निजी समस्या लेकर आते हैं, उस तरह संभव है महिला आई होगी, लेकिन कभी उनसे नहीं मिली.

शिवकुमार ने कहा, ‘‘अगर वह आज आती है तो मैं जानकारी लूंगा और तथ्यों को सत्यापित करूंगा.’’ दावा किया जा रहा है कि इस कथित ऑडियो क्लिप में बातचीत उसी रात (दो मार्च) की है और जब टेलीविजन चैनल पर सेक्स सीडी लीक हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज