Home /News /nation /

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने किसानों पर पुलिस को आदेश देते ड्यूटी मजिस्ट्रेट का शेयर किया वीडियो, वायरल

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने किसानों पर पुलिस को आदेश देते ड्यूटी मजिस्ट्रेट का शेयर किया वीडियो, वायरल

एसडीएम ने कहा कि हम दो दिन से यहां तैनात हैं. यहां से एक शख्स आगे नहीं जाना चाहिए. (फोटो साभार- ट्विटर)

एसडीएम ने कहा कि हम दो दिन से यहां तैनात हैं. यहां से एक शख्स आगे नहीं जाना चाहिए. (फोटो साभार- ट्विटर)

वायरल वीडियो में करनाल में तैनात ड्यूटी मजिस्ट्रेट विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों के सिर पर कथित तौर पर जोरों से प्रहार करने के लिए पुलिस कर्मियों को आदेश देते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक कार्यक्रम का करनाल में विरोध करने जुटे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज (Lathi Charge on Farmers) कर दिया. पुलिस की कार्रवाई में कई किसान बुरी तरह से घायल हो गए. अब किसानों पर हुए लाठीचार्च को लेकर करनाल में एक ड्यूटी मजिस्ट्रेट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है जिसमें वे पुलिसकर्मियों को किसानों के खिलाफ आदेश दे रहे हैं. इस वीडियो को भाजपा नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

    वायरल वीडियो में अधिकारी विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों के सिर पर कथित तौर पर जोरों से प्रहार करने के लिए पुलिस कर्मियों को आदेश देते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के कोई डायरेक्शन लेने की जरूरत नहीं है जोरों से प्रहार करना. उन्होंने कहा कि यहां से जो भी आगे जाए सिंपल से उसका सिर फोड़ दो, इसमें किसी तरह का डाउट नहीं है.

    उन्होंने कहा कि हम दो दिन से यहां तैनात हैं. यहां से एक शख्स आगे नहीं जाना चाहिए. ड्यूटी मजिस्ट्रेन के इस वायरल वीडियो पर विपक्षी दल राज्य सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

    कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने तो इस घटना की तुलना सीधे तौर पर तालिबान से ही कर दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि तालिबान और इन लोगों में क्या अंतर है. भाजपा नेता वरुण गांधी ने भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा मुझे उम्मीद है कि यह वीडियो एडिटेड होगा उन्होंने यह बाते नहीं कही होंगी. उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक देश में नागिरिकों के साथ ऐसा बर्ताव अस्वीकार्य है.

    Tags: Farmers Protest, Karnal, Kisan Andolan, हरियाणा

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर