अपना शहर चुनें

States

कर्नाटक: सड़क हादसे में 11 की मौत, 7 घायल; PM नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी (File Photo)
प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी (File Photo)

Karnataka Road Accident: समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ पुलिस ने बताया कि कुल 17 लोग घूमने के लिए गोवा जा रहे थे. यह हादसा अल सुबह 3 बजे हुआ, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 2:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कर्नाटक के धारवाड़ जिले में हुए सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग-4 पर इतिगटी गांव के पास हुए हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. टैम्पो ट्रैवलर और टिप्पर ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर की वजह से यह दुखद हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोग घायल भी हो गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है. प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क हादसे के चलते हुई मौतों से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी सांत्वनाएं हैं.' उन्होंने घटना में घायल हुए लोगों के जल्द ठीक होने की कामना भी की. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, ये लोग छुट्टियां मनाने जा रहे थे.






समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ पुलिस ने बताया कि कुल 17 लोग घूमने के लिए गोवा जा रहे थे. यह हादसा अल सुबह 3 बजे हुआ, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैं. एजेंसी ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में एक क्लब की 10 महिला सदस्यों की मौत हो गई है.

टिप्पर ट्रक के ड्राइवर के अलावा क्लब की 5 महिलाओं को गंभीर चोटें आईं हैं. जबकि, दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं. ये दोनों घायल टिप्पर ट्रक में सवार थे. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि घायलों का हुबली के KIMS अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, धारवाड़ ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे के पीछे का मुख्य कारण जानने के लिए पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज