लाइव टीवी

बेंगलुरु के रेस्तरां में लगी भीषण आग, 11 झुलसे

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 8:57 AM IST
बेंगलुरु के रेस्तरां में लगी भीषण आग, 11 झुलसे
कोरमंगला में आइसक्रीम पार्लर में गैस रिसाव के कारण लगी आग (प्रतीकात्मक फोटो)

यह घटना बॉम्बे कुल्फी (Bombay Kulfi) के अंदर हुई. गैस रिसाव के कारण लगी आग में कम से कम दस लोग घायल हो गए, घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 8:57 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु ( Bengaluru) में मंगलवार शाम विप्रो सिग्नल होटल (Wipro Signal Hotel) के पास कोरमंगला (Koramangala) के एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, विप्रो सिग्नल के पास कोरमंगला में आइसक्रीम पार्लर में गैस रिसाव के कारण लगी आग में कम से कम दस लोग घायल हो गए. यह घटना बॉम्बे कुल्फी (Bombay Kulfi) के अंदर हुई और घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. यह जानकारी दमकल सूत्रों ने दी.

दमकल विभाग के सूत्रों ने बताया कि यह रेस्तरां बहुमंजिली इमारत के पहले तल पर है और रेस्त्रां आग की लपटों से घिर गया. सूत्रों ने बताया कि दमकलकर्मियों ने आग बुझाई. उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना 7 बजकर 20 मिनट पर मिली. आग में झुलसे व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से एक की हालत गंभीर है.

फायर और इमरजेंसी कर्मियों के अनुसार उन्हें शाम 7:20 बजे कॉल आया और दो फायर टेंडरों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया और चूंकि वे आग को काबू में नहीं ला सके, इसलिए दो अतिरिक्त फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया. सिविल डिफेंस क्विक रिस्पांस टीम के पांच सदस्यों के रूप में, दो एम्बुलेंस और पुलिस को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया.

उन्होंने बताया कि संदेह है आग खाना बनाने के सिलेंडर से गैस रिसाव होने से लगी.

ये भी पढ़ें: PSA के तहत उमर अब्दुल्ला की हिरासत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 8:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर