कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव
कर्नाटक के कृषि मंत्री बी सी पाटिल और उनकी पत्नी फिलहाल क्वारेंटाइन में हैं.

कर्नाटक (Karnataka) के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी के शनिवार को कोरोना वायरस (Corona Positive) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले उनके दामाद के भी कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी के शनिवार को कोरोना वायरस (Corona Positive) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले उनके दामाद के भी कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे घर पर ही पृथकवास में हैं. ट्विटर पर जारी वीडियो संदेश में मंत्री ने कहा कि वह और उनकी पत्नी वनजा बिना लक्षण के हैं और डरने की कोई बात नहीं है.

उन्होंने भरोसा जताया कि दोनों जल्द ठीक होकर वापस काम पर लौटेंगे. पाटिल ने शुक्रवार रात को ट्वीट कर बताया था कि उनके दामाद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. पाटिल से पहले राज्य के वन मंत्री आनंद सिंह और पर्यटन मंत्री सीटी रवि भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

लोकसभा में कर्नाटक की मांड्या सीट से निर्दलीय सदस्य सुमलता अम्बरीश भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं और हाल में ठीक हुई हैं. कुछ हफ्ते पहले मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को भी स्व पृथक-वास में तब जाना पड़ा था जब उनके आवास सह कार्यालय ‘कृष्णा’ के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.



उल्लेखनीय है कि शुक्रवार तक कर्नाटक में कोविड-19 के 1.24 लाख मरीज सामने आ चुके हैं जिनमें से 2,314 लोगों की मौत हुई है जबकि 72,005 मरीज उपचाराधीन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading