कर्नाटक: सदन में पोर्न देखते पकड़े गए कांग्रेस के विधायक, मचा बवाल

कांग्रेस विधायक पोर्न क्लिप देखते पकड़े गए हैं.

कांग्रेस विधायक पोर्न क्लिप देखते पकड़े गए हैं.

पार्टी के एमएलसी प्रकाश राठौड़ (Prakash Rathod) विधान परिषद में अपने मोबाइल पर अश्लील क्लिप देखेते दिखाई दिए. बाद में राठौड़ ने मीडिया से कहा कि वो इंटरनेट पर कुछ नहीं देख रहे थे बल्कि मोबाइल से अवांछित वीडियो डिलीट कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 10:40 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक में विपक्षी दल कांग्रेस के लिए शुक्रवार को शर्मनाक स्थिति बन गई. पार्टी के एमएलसी प्रकाश राठौड़ (Prakash Rathod) विधान परिषद में अपने मोबाइल पर अश्लील क्लिप देखते दिखाई दिए. कुछ कैमरा पर्सन द्वारा ली गई तस्वीरें दिखाती हैं कि राठौड़ पोर्न क्लिप देख रहे थे. बाद में राठौड़ ने मीडिया से कहा कि वो इंटरनेट पर कुछ नहीं देख रहे थे बल्कि मोबाइल से अवांछित वीडियो डिलीट कर रहे थे.

राठौड़ ने दी सफाई-डिलीट कर रहा था पुराने वीडियो

राठौड़ ने कहा-मैं सामान्य तौर पर सदन में मोबाइल लेकर नहीं आता. लेकिन इस बार मुझे कुछ सवाल पूछने थे और इसी वजह से मैं फोन चेक कर रहा था. मैंने महसूस किया कि मेरा स्टोरेज फुल है और फिर मैंने वीडियो क्लिप्स डिलीट करने शुरू किए.

इससे पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले
ऐसा पहली बार नहीं है जब कर्नाटक के विधायक अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए हों. साल 2012 में लक्ष्मण सावदी और दो अन्य विधायक सदन के भीतर अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए थे. इस वक्त सावदी राज्य के उपमुख्यमंत्री और ट्रांसपोर्ट मंत्री हैं. इस कांड ने कर्नाटक विधानसभा को हिलाकर रख दिया था. विपक्षी कांग्रेस और जनता दल (एस) के सदस्यों ने इस घटना में शामिल तीन पूर्व मंत्रियों को सदन से निलंबित करने और अयोग्य घोषित किए जाने की मांग की थी.

बीजेपी ने की सदन से निष्कासन की मांग

बीजेपी के प्रवक्ता ने इस मामले पर कहा है-ये ऊपरी सदन है. ये विद्वत लोगों की सदन मानी जाती है और गलत कारणों से इसकी बदनामी हो रही है. आखिरी बार कांग्रेस ने ही सदन में खूब बवाल किया था. अब फिर उनकी पार्टी का एक सदस्य अश्लील वीडियो देखते पकड़ा गया है. मैं उम्मीद करता हूं कि प्रकाश राठौड़ के खिलाफ डीके शिवकुमार सख्त कदम उठाएंगे और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज