लाइव टीवी

BJP विधायक का दावा, 'संपर्क में हैं कांग्रेस-JDS के 15 MLA', येदियुरप्पा बोले- ऐसा कुछ नहीं

News18Hindi
Updated: December 27, 2018, 6:39 AM IST
BJP विधायक का दावा, 'संपर्क में हैं कांग्रेस-JDS के 15 MLA', येदियुरप्पा बोले- ऐसा कुछ नहीं
बीएस येदियुरप्पा और एचडी कुमारस्वामी (File Photo)

येदियुरप्पा ने कहा, “मेरी सरकार गिराने की कोई मंशा नहीं है. हम विपक्ष में हैं और वहीं रहेंगे.”

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2018, 6:39 AM IST
  • Share this:
कर्नाटक से भाजपा के वरिष्ठ विधायक उमेश कट्टी ने बुधवार को दावा किया कि वह कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन से नाखुश चल रहे 15 विधायकों के संपर्क में हैं और यदि वे पार्टी में आना चाहें तो उनका स्वागत किया जाएगा. हालांकि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इन दावों से इनकार किया है.

आठ बार से विधायक ने दावा किया कि भाजपा अगले सप्ताह तक नयी सरकार बनाएगी. हालांकि इस दावे पर कांग्रेस ने बेहद कड़ी प्रतिक्रिया दी है. प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडु राव ने पलटवार करते हुए कहा कि लोगों को भ्रमित करने के लिए काल्पनिक बयान न दें.

JDS कार्यकर्ता की हत्या से भड़के कुमारस्वामी, कहा- हत्यारों को 'बेहरमी से मार डालो'

कर्नाटक में हाल ही में हुए कैबिनेट विस्तार में मंत्रीपद नहीं पाने के कारण कांग्रेस विधायकों में चल रही नाराजगी के बीच कट्टी का यह बयान आया है.

हालांकि भाजपा के प्रदेश प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने एक अलग बयान में कहा कि पार्टी कांग्रेस के किसी भी विधायक के संपर्क में नहीं है. येदियुरप्पा ने कहा, “मेरी सरकार गिराने की कोई मंशा नहीं है. हम विपक्ष में हैं और वहीं रहेंगे.”

एचडी कुमारस्वामी ने पिछले शनिवार को अपनी कैबिनेट का विस्तार किया जिसमें उन्होंने 8 कांग्रेस विधायकों को शामिल किया. जिन लोगों को मौका नहीं मिला उन्होंने सार्वजनिक रूप से नाराजगी जाहिर की थी.

(भाषा इनपुट के साथ)ये भी पढ़ें
कांग्रेस-जेडीएस की खींचतान के बीच शाह ने कर्नाटक बीजेपी को दिया ये संदेश
बीजेपी के 'विजय रथ' में रोड़ा बन रहे येदियुरप्पा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2018, 6:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर