दो लोगों के बीच नहीं अल्लाह और भगवान के बीच होगा चुनावा- बीजेपी MLA

दो लोगों के बीच नहीं अल्लाह और भगवान के बीच होगा चुनावा- बीजेपी MLA
इस साल 84 व्यक्तियों ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में नामांकन का पर्चा भरा है. इनमें से मात्र तीन मौजूदा विधानसभा में विधायक हैं. सदन के शेष 10 विधायकों ने कांग्रेस, बीजेपी, नेशनल पीपुल्स पार्टी या फिर एनसीपी का दामन थाम लिया है.

कर्नाटक विधानसभा में करकाला सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले सुनील कुमार ने कहा है कि बंतवाल सीट पर होने वाला चुनाव हिंदू स्वाभिमान का सवाल है.

  • Share this:
कर्नाटक में एक भाजपा विधायक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान बंतवाल सीट पर चुनाव अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा. उनका यह बयान राज्य के एक मंत्री की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने इस क्षेत्र से अपनी जीत का श्रेय अल्लाह और मुसलमानों को दिया था.

विधानसभा में करकाला सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले वी सुनील कुमार ने दक्षिण कन्नड़ जिले की सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बंतवाल सीट के चुनाव को ‘‘हिंदू स्वाभिमान का सवाल’’ बताया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव इस साल होने हैं.

बंतवाल सीट से विधायक और मंत्री रामनाथ राय ने हाल ही में यहां से अपनी लगातार जीत का श्रेय अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष रवैये को दिया. राय ने हाल में कहा, ‘‘बंतवाल से अगर मुझे छह बार विधायक बनने का अवसर मिला तो यह अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष रूख की वजह से संभव हुआ.’’



काल्लाडका में कल भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुये कुमार ने कहा, ‘‘यह चुनाव हिंदू स्वाभिमान का सवाल है. मैंने अखबार में पढ़ा और मैं चकित था कि एक विधायक जो किसी सीट से छह बार चुना गया उसने कहा है कि वह अल्लाह के आशीर्वाद से जीता.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज