कर्नाटक में बीजेपी विधायक के बेटे ने तोड़ा लॉकडाउन, हाइवे पर दौड़ाया घोड़ा- Video वायरल

कर्नाटक में बीजेपी विधायक के बेटे ने तोड़ा लॉकडाउन, हाइवे पर दौड़ाया घोड़ा- Video वायरल
विधायक के बेटे लॉकडाउन का उल्लंघन कर नेशनल हाइवे गुंडलुपेट पर घुड़सवारी करते दिख रहे हैं.

कर्नाटक के बीजेपी विधायक सीएस निरंजन (CS Niranjan Kumar) के बेटे का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है. जिसमें वह लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नेशनल हाइवे पर घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. जब पूरा देश लॉकडाउन का पालन कर रहा है उस वक्त कर्नाटक के बीजेपी विधायक सीएस निरंजन (CS Niranjan Kumar) के बेटे कुमार का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सीएम निरंजन के बेटे लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ाते हुए नेशनल हाइवे गुंडलुपेट पर घुड़सवारी करते दिख रहे हैं.

घुड़सवारी करते वक्त विधायक के बेटे न तो मास्क पहना है और न ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए अन्य सावधानियां बरती हैं. देखें





सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल



महामारी के इस दौर में एक विधायक के बेटे द्वारा इस तरह का काम किए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस के रेड जोन में हम बाइक तो नहीं चला सकते हैं, लेकिन घोड़ा जरूर दौड़ा सकते हैं.'

क्या बोले स्थानीय अधिकारी?
स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि कुमार के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. चामराजनगर के एसपी ने कहा कि वे नेशनल हाइवे पर घोड़े की सवारी करने और लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के मामले की जांच कर रहे हैं. कर्नाटक में विधायक और उनके परिवारवालों का लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले मार्च महीने में जेडीएस विधायक गुब्बी एसआर श्रीनिवास (वासु) को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया था.

कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले
उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. अब तक पूरे भारत में कोरोना वायरस के 70 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. बात अगर कर्नाटक राज्य की करें तो अब तक 862 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :-

Viral video: पति के घर पर रहने से परेशान हुई महिला, कहा- 'मोदी जी किचन को भी लॉकडाउन...'
Coronavirus: शख्स ने कुत्ते को बाजार भेजकर मंगवाए Snacks, लोग बोले- 'बस करो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading