अपना शहर चुनें

States

कर्नाटक: बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या की कोशिश

बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या की कोशिश. (फाइल फोटो)
बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या की कोशिश. (फाइल फोटो)

कर्नाटक (Karnataka) पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनआर संतोष (NR Santosh) को उनके आवास डॉलर्स कॉलोनी में बेहोशी की हालत में पाया गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के राजनीतिक सचिव और रिश्तेदार एनआर संतोष (NR Santosh) ने शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की. जानकारी मिलने पर एनआर संतोष को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनआर संतोष को उनके आवास डॉलर्स कॉलोनी में बेहोशी की हालत में पाया गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी उनकी सेहत की जानकारी लेने अस्पताल पहुंंचे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनआर संतोष ने नींद की गोलियां खाने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी. मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने बताया कि एनआर संतोष की सेहत पर डॉक्टर नजर बनाए हुए हैं और उन्हें बेहतर उपचार दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को संतोष काफी वक्त उनके साथ थे और खुश नजर आ रहे थे. उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता था कि वह तनाव में हैं. हालांकि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. मैं इस संबंध में परिवार से बात करूंगा और पता लगाने की कोशिश करूंगा कि आखिर संतोष किस तनाव से गुजर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा का ऐलान- राज्य में खत्म करेंगे 'लव जिहाद', कानून लाने पर विचार कर रही है सरकार



इस पूरी घटना पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. एनआर संतोष को इसी साल मई में मुख्यमंत्री का राजनीतिक सचिव नियुक्त किया गया था. बीच में ऐसी खबरें भी आईं थी कि येदियुरप्पा के कुछ खास लोगों से कथित मतभेद के चलते संतोष मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव के पद से इस्तीफा दे सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज