Home /News /nation /

कर्नाटक के CM की सुरक्षा से जुड़े सिपाही ड्रग पैडलिंग के आरोप में पकड़े गए!

कर्नाटक के CM की सुरक्षा से जुड़े सिपाही ड्रग पैडलिंग के आरोप में पकड़े गए!

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई. (फाइल फोटो)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई. (फाइल फोटो)

Karnataka CM security constables held for drug peddling : पकड़े गए दोनों सिपाही मुख्यमंत्री बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) के आरटी नगर स्थित आवास पर तैनात सुरक्षा दस्ते में शामिल हैं. ये दोनों नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने वाले बदमाशों (Drug Peddlers) से गांजा खरीदते थे. फिर उसे अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराते थे.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) में मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) की सुरक्षा में तैनात दो सिपाहियों को नशीले पदार्थों की खरीद-बिक्री के आरोप में पकड़ा गया है. बताया जाता है कि ये दोनों बेंगलुरु (Bengaluru) में ‘गांजा’ की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह से जुड़े थे.

खबरों के मुताबिक पकड़े गए दोनों सिपाही मुख्यमंत्री बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) के आरटी नगर स्थित आवास पर तैनात सुरक्षा दस्ते में शामिल हैं. ये दोनों नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने वाले बदमाशों (Drug Peddlers) से गांजा खरीदते थे. फिर उसे अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराते थे. इनके नाम शिवकुमार और संतोष बताए गए हैं. दोनों कोरामंगला पुलिस थाने में पदस्थ हैं. मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते (CM Security) में उनकी तैनात प्रतिनियुक्ति पर हुई है.

कैसे पकड़ में आए दोनों

‘द बेंगलुरु मिरर’ के मुताबिक, दोनों सिपाहियों ने मुख्यमंत्री के आवास (CM House) के पास ही ड्रग पैडलर (Drug Peddler) से गांजा मंगवा लिया था. इसी दौरान पैसों को लेकर उनका उन उसके साथ झगड़ा हो गया. यह देख पुलिस के अन्य सिपाही/अधिकारी मौके पर पहुंच गए और दोनों पकड़े गए. खबर की मानें तो यह संभवत: पहला मामला है, जब मुख्यमंत्री की सुरक्षा (Cm Security) से जुड़े पुलिस जवानों को नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त के मामले में पकड़ा गया है. सरकार ने इसकी उच्चस्तरीय जांच (High Level Inquiry) का आदेश दिया है. दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच (Departmental Inquiry) भी जल्द ही शुरू की जा सकती है.

Tags: CM Basavaraj Bommai, Drug peddler, Karnataka

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर