कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में हुए भर्ती

कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में हुए भर्ती
बीएस येडियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं (File Photo)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा (Karnataka's CM BS Yediyurappa) ने बताया है कि उनकी तबियत ठीक है लेकिन डॉक्टरों के कहने पर वह एहतियातन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी सेहत का ध्यान रखने और सेल्फ क्वारंटाइन होने की भी अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 12:44 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा (Karnataka's CM BS Yediyurappa) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. येडियुरप्पा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. येडियुरप्पा ने बताया है कि उनकी तबियत ठीक है लेकिन डॉक्टरों के कहने पर वह एहतियातन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी सेहत का ध्यान रखने और सेल्फ क्वारंटाइन होने की भी अपील की है.

येडियुरप्पा ने ट्वीट किया कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं. वैसे मैं ठीक हूं लेकिन एहतियात और डॉक्टरों के कहने पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मैं हाल में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी सेहत का ध्यान रखने और सेल्फ क्वारंटाइन होने की गुजारिश करता हूं. बता दें रविवार को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Tamilnadu's Governor Banwari Lal Purohit) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाये गये हैं.


वहीं उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) को भी कोविड-19 की पुष्टि हुई है और वह डॉक्टरों की सलाह पर घर में पृथक-वास में रह रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश की तकनीकी शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का लखनऊ स्थित संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) में रविवार सुबह निधन हो गया. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं. कानुपर में उनके पार्थिव शरीर की शाम में कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocal) के अनुसार अंत्येष्टि की गई.



कर्नाटक में 1 लाख 34 हजार मामले
बता दें कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,532 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या रविवार को 1 लाख 34 हजार हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. इसके अलावा 84 रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 1,077 तक पहुंच गई है.

विभाग ने एक बयान में कहा कि रविवार को 4,077 लोगों को छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद छुट्टी पा चुके लोगों की संख्या 57,725 हो गई. अब भी 74,590 लोग संक्रमित हैं. इनमें से 638 आईसीयू में हैं. (भाषा के इनपुट सहित)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading