कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्‍पा की हालत स्थिर, बेटी भी हुईं कोरोना संक्रमित

कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्‍पा की हालत स्थिर, बेटी भी हुईं कोरोना संक्रमित
बीएस येदियुरप्‍पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. (फाइल फोटो)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने रविवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 10:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कर्नाटक (Karnataka) के मुख्‍यमंत्री बीएस येडियुरप्‍पा (BS Yediyurappa) के बाद उनकी बेटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. येडियुरप्पा के साथ ही उनकी बेटी को भी बेंगलुरु के मणिपाल अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं मणिपाल अस्‍पताल की ओर से जारी किए गए सीएम येडियुरप्पा के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार उनकी हालत स्थिर है. डॉक्‍टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर निगरानी रखे हुए हैं.

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने रविवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की थी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट किया था, 'मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. हाल ही में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मैं अनुरोध करता हूं कि वे सचेत रहें और स्वयं ही पृथक-वास में चले जाएं.'






येडियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले कर्नाटक सरकार के मंत्रिमंडल के चौथे सदस्य हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने येडियुरप्पा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं बी एस येडियुरप्पा के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के साथ काम पर लौटने की कामना करता हूं.' कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर और राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खांदरे ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज