मुंबई में इलाज कराते नजर आए कर्नाटक कांग्रेस के लापता विधायक

मुंबई में इलाज कराते नजर आए कर्नाटक कांग्रेस के लापता विधायक श्रीमंत पाटिल
मुंबई में इलाज कराते नजर आए कर्नाटक कांग्रेस के लापता विधायक श्रीमंत पाटिल

बुधवार को कांग्रेस की तरफ से शिकायत की गई थी कि उनके रिजॉर्ट से एक विधायक गायब हो गया है. ये शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2019, 12:47 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार फ्लोर टेस्ट देने जा रहे हैं. लेकिन, 21 विधायक विधानसभा नहीं पहुंचे हैं. कांग्रेस विधायक श्रीमंत पाटिल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करवाते नजर आ रहे हैं. बुधवार को कांग्रेस की तरफ से शिकायत की गई थी कि उनके रिजॉर्ट से एक विधायक गायब हो गया है. ये शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई गई थी.



श्रीमंत पाटिल को सीने में दर्द की शिकायत बताई जा रही है. बता दें कि बुधवार को कुमारस्वामी और सिद्धारमैया ने अपने विधायकों संग बैठक की थी, लेकिन बैठक के बाद पाटिल लापता हो गए थे.



विपक्ष को सरकार गिराने की जल्दी- कुमारस्वामी
कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कर रही है. कांग्रेस, जेडीएस और बीजेपी के सभी नेता विधानसभा में मौजूद हैं. विधानसभा में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि आज मैं इसलिए नहीं आया हूं कि ये सवाल उठ रहा है कि मैं गठबंधन सरकार चला सकता हूं या नहीं. बल्कि मैं इसलिए यहां पर हूं क्योंकि विधानसभा स्पीकर पर भी जबरन दबाव बनाया जा रहा है. कुमारस्वामी ने कहा कि विपक्ष को सरकार गिराने की काफी जल्दी है.

जीत हमारी होगी- येदियुरप्पा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हम 101 प्रतिशत आश्वस्त हैं. वे 100 से कम हैं, हम 105 हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनकी हार होगी.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक ने वापस लिया इस्तीफा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज