लाइव टीवी

कर्नाटक: कांग्रेस MLA के बेटे ने टक्कर मारने से किया इनकार, ड्राइवर को बताया जिम्मेदार


Updated: February 13, 2020, 2:06 AM IST
कर्नाटक: कांग्रेस MLA के बेटे ने टक्कर मारने से किया इनकार, ड्राइवर को बताया जिम्मेदार
पुलिस ने दावा किया है कि इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि हैरिस दुर्घटना में शामिल थे.

बेंगलुरू के रेस्‍टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में करीब तीन महीने जेल में बिता चुके विधायक एनए हैरिस के बेटे मोहम्मद नेल्पड हैरिस (Mohammed Nalapad Harris) एक बार फिर चर्चा में हैं.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक कांग्रेस (Congress) के विधायक एनए हैरिस के बेटे मोहम्मद नेल्पड हैरिस (Mohammed Nalapad Harris) पर बेंगलुरु में अपनी लग्जरी बेंटली कार से एक बाइक और ऑटो को टक्कर मारने का आरोप लगाया गया है. हालांकि, नेल्पड हैरिस ने बुधवार को कहा कि वह कार से हुए हादसे में शामिल नहीं था. उन्होंने आरोप को भी साबित करने की चुनौती दी.

हादसे के एक दिन बाद पुलिस ने कहा कि उसने कथित रूप से कार चलाई, एक बाइक सवार को घायल किया और एक ऑटोरिक्शा को नुकसान पहुंचाया. इसके बाद हैरिस पुलिस के सामने पेश हुए और मीडिया से कहा कि वह इस मामले को कोर्ट में लड़ेंगे. यह दुर्घटना रविवार को हुई थी.

हैरिस ने कहा, ''अगर सबूत हैं, तो उन्हें यह साबित करने दें. मैं कोर्ट में इसको लेकर लड़ूंगा. यह कार दुर्घटना का पहला मामला नहीं है. मैंने कार नहीं चलाई."

हैरिस ने दावा किया कि वह लैंबॉर्गिनी चला रहा था जबकि उसका ड्राइवर बालू बेंटले चला रहा था, जो दुर्घटना में शामिल था. हैरिस ने कहा कि उसने दुर्घटना के शिकार व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की और उसके बिल का भुगतान किया. उसने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें फंसाना चाहते हैं.



हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि हैरिस दुर्घटना में शामिल थे. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (यातायात) बीआर रविकांत गौड़ा के मुताबिक पुलिस के पास सबूत हैं. यह जमानती अपराध होने की वजह से उसे जमानत मिल गई है.

बता दें कि नेल्पड हैरिस को 2018 में रेस्‍टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान में वह जमानत पर जेल से बाहर था.

इसे भी पढ़ें :- 

कांग्रेस MLA के बेटे ने अस्पताल पर हमले के 36 घंटे बाद आखिरकार किया सरेंडर

कांग्रेस विधायक के बेटे मोहम्‍मद नलपद को 115 दिन के बाद मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 2:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर