कर्नाटक के नेताओं पर कोरोना वायरस का कहर जारी, अब उपमुख्यमंत्री को हुआ संक्रमण

कर्नाटक के कई नेताओं के संक्रमित पाये जाने के बाद अब उप मुख्यमंत्री अश्वत्थनारायण को भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है (फाइल फोटो, News18 Kannada)
कर्नाटक के कई नेताओं के संक्रमित पाये जाने के बाद अब उप मुख्यमंत्री अश्वत्थनारायण को भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है (फाइल फोटो, News18 Kannada)

Corona Virus in Karnataka: इससे पहले कर्नाटक (Karnataka) में येडियुरप्पा सरकार (Yediyurappa Government) के दो और मंत्रियों (ministers) बासवराज बोम्मई तथा के. गोपालैया-की कोविड-19 जांच (COVID-19 Testing) में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के नेताओं पर कोविड-19 (Covid-19) का कहर तेजी से जारी है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं को कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण होने के बाद अब राज्य के उपमुख्यमंत्री सीएन अश्वत्थनारायण (Karnataka Deputy Chief Minister CN Ashwathnarayan) कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं ही ट्वीट (Tweet) कर दी. डॉ अश्वत्थनारायण ने अपने ट्वीट में लिखा, "आगामी विधानसभा सत्र (Upcoming Assembly sessions) को देखते हुए, मैंने शनिवार को एक कोविड-19 टेस्टिंग कराई और मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया है. मेरे अंदर संक्रमण के लक्षण नहीं (asymptomatic) हैं और मैं घर में ही एकांतवास में हूं.

अपने ट्वीट में डिप्टी सीएम (Deputy CM) ने यह भी लिखा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन लोगों से आवश्यक सावधानियां बरतने का आग्रह करता हूं." इससे मात्र तीन दिन पहले कर्नाटक (Karnataka) में येडियुरप्पा सरकार (Yediyurappa Government) के दो और मंत्रियों (ministers) बासवराज बोम्मई तथा के. गोपालैया-की कोविड-19 जांच (COVID-19 Testing) में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. गृहमंत्री (Home Minister) बोम्मई ने भी ट्वीट करके यह जानकारी साझा की थी कि वे कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने कहा था, “कल हमारे घरेलू सहायक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसलिए, मैंने भी अपनी जांच (testing) करवाई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई.” बोम्मई ने कहा था कि उनमें इस रोग (disease) के लक्षण नहीं हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर वह घर पर पृथक (in home isolation) रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में कारोबारियों के लिए बड़ा मददगार बिल हुआ राज्यसभा से पास

कर्नाटक के सीएम और पूर्व सीएम भी आ चुके हैं कोरोना की चपेट में


वहीं इस मंगलवार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री गोपालैया ने ट्वीट किया था, “जांच में मेरे संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, इसलिए मैं डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. हालांकि, मुझमें इस रोग के कोई लक्षण नहीं हैं.'' बोम्मई और गोपालैया ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया है. वायरस से संक्रमित हुए अन्य मंत्रियों में वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सीटी रवि और कृषि मंत्री बीसी पाटिल शामिल हैं. इनसे पहले राज्य के CM येडियुरप्पा और पूर्व सीएम सिद्धरमैया को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज