कर्नाटक चुनाव: टिकट न मिलने पर कांग्रेसी नेता ने राजेश खन्ना के डायलॉग से बयां किया दर्द

कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट कलप्पा ने अपने फेसबुक में कांग्रेस पर तीखे वार किए. उन्होंने अपने पहले पोस्ट में मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म आनंद का मशहूर डायलॉग 'पुष्पा आई हेट टीयर्स' लिख विरोध जाहिर किया.

News18.com
Updated: April 16, 2018, 6:00 PM IST
कर्नाटक चुनाव: टिकट न मिलने पर कांग्रेसी नेता ने राजेश खन्ना के डायलॉग से बयां किया दर्द
बृजेश कलप्पा | फोटोः फेसबुक
News18.com
Updated: April 16, 2018, 6:00 PM IST
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी, जिसके बाद कांग्रेस नेताओं के बागी तेवर दिखने लगे हैं. टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस के कई नेता जहां राज्य में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं बृजेश कलप्पा ने भी फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना विरोध जाहिर किया.

कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट कलप्पा ने अपने फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस पर तीखे वार किए. उन्होंने अपने पहले पोस्ट में मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म 'अमर प्रेम' का मशहूर डायलॉग 'पुष्पा आई हेट टीयर्स' लिख विरोध जाहिर किया.


कलप्पा ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा कि पार्टी के भीतर उनके खिलाफ साजिश की गई और वे इसी राजनीति का शिकार हुए. हालांकि उन्होंने खुद को इतना अवसर देने के लिए कांग्रेस को धन्यवाद भी दिया.



कलप्पा ने यह फेसबुक पोस्ट अंजनामूर्ती के टिकट न दिए जाने पर उनके समर्थकों द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का विरोध किए जाने के बाद लिखा. कलप्पा को हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस मीडिया कोऑर्डिनेटर के पद पर नियुक्त किया गया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इनकार किया है, इससे पहले भी 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव, 2014 आदि में भी उनके साथ ऐसा किया जा चुका है.



गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 218 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट रविवार को जारी की. इसमें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को चामुंडेश्वरी सीट से टिकट दिया गया है, जबकि उनके बेटे यतीन्द्र को वरुणा विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ेंः

कर्नाटक चुनाव: टिकट बंटवारे से नाराज कांग्रेसियों का प्रदर्शन, पार्टी ऑफिस में भी तोड़फोड़

कर्नाटक चुनाव: ओवैसी ने किया जेडीएस को समर्थन का एलान
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर