LIVE NOW

कर्नाटक चुनाव LIVE: टिकट नहीं मिला तो फूट-फूटकर रोने लगा बीजेपी नेता

इस बीच कलाबुर्गी में मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता शासिल नमोसी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सके और रोके लगे. वे पार्टी द्वारा टिकट न दिए जाने से दुखी थे.

Hindi.news18.com | April 18, 2018, 12:52 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated April 18, 2018

हाइलाइट्स

कर्नाटक चुनाव में टिकट बंटवारे के साथ ही विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस ने पीएनबी स्कैम के आरोपी मेहुल चोकसी के वकील को भी टिकट दिया है. मेहुल चोकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली को टिकट दिए जाने के चलते पार्टी के अंदर भारी विरोध हो रहा है. इस बीच बीजेपी ने भी मेहुल चोकसी के वकील को टिकट दिए जाने पर सवाल उठाए हैं.

मेहुल चौकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली ने न्यूज़ 18 से कहा, ''मैं 35 साल से वकील हूं और कोई भी मेरे पास केस ले कर आ सकता है. वकील के रूप में, मेरा कर्तव्य मेरे मुवक्किल की रक्षा करना है मैं सिर्फ चौकसी का वकील ही नहीं हूं मेरे कई क्लाइंट हैं.

इस बीच हाल ही में आरटीआई के जरिए सामने आई जानकारी से खुलासा हुआ है कि कर्नाटक चुनाव से पहले ही सिद्धारमैया सरकार ने अपनी उपलब्धियां गिनाने और वोट बैंक तैयार करने के मकसद से पिछले तीन महीने में 56 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. जानकरी के मुताबिक ये पैसे होर्डिंग्स पर खर्च कि गए जो सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान करने के लिए बसों, मेट्रो रेल के खंभों, ऑटो रिक्शा जैसी जगहों पर लगाए गए.

कर्नाटक चुनाव के लाइव अपडेट्स के लिए जुड़े रहें News18 Hindi के साथ...

6:04 pm (IST)
कर्नाटक का चुनावी बिसात बदल सकती है 'दागी' रेड्डी बंधुओं की वापसी
कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की दूसरी लिस्ट में बेल्लारी के गली सोमशेखर रेड्डी को टिकट मिलने से उनके बड़े भाई गली जर्नादन रेड्डी काफी गदगद हैं. अपने करीबियों के साथ हुई एक बैठक में उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उनके 'अच्छे दिन' लौटने वाले हैं और यह दूसरी पारी काफी बेहतरीन साबित होगी. जर्नादन रेड्डी के करीबी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने राज्य बीजेपी के कई नेताओं को फोन घुमाया और रेड्डी कुनबे के तीन लोगों को टिकट देने के लिए धन्यवाद जताया.

3:38 pm (IST)
LOAD MORE